scriptजौनपुर में कालेज प्रबंधक की नृशंस हत्या, ज़रूरी दस्तावेज कमरे से गायब | College Manager Brutally murdered Important Paper Missing from room | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में कालेज प्रबंधक की नृशंस हत्या, ज़रूरी दस्तावेज कमरे से गायब

प्रबंधकीय विवाद में वारदात को दिया गया अंजाम

जौनपुरJul 05, 2020 / 11:33 am

रफतउद्दीन फरीद

Murder

हत्या

जौनपुर. सिकरारा थानांतर्गत उतिराई गांव स्थित पं. सभापति दुबे इंटर कालेज के प्रबंधक की शनिवार रात बदमाशों ने हत्या कर दी। उनका शव कमरे में लहूलुहान पाया गया। शरीर पर कई जगह चोट के गहरे निशान थे। सिर बुरी तरह फटा था। खबर लगते ही पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ पहुंच गई। पूछताछ में मामला कालेज के प्रबंधकीय विवाद से जुड़ा मिला।

 

क्षेत्र के निजामुद्दीनपुर गांव निवासी सभापति दुबे ने बिजली विभाग से रिटायर होने के बाद बगल के उतिराई बड़ेरी गांव में अपने ही नाम से एक इंटर कालेज खोला। विद्यालय के मेन गेट पर ही आवास बनाकर अकेले रहते थे। साथ ही एक नौकर भी रहता था। शनिवार की रात भोजन कराने के बाद नौकर कालेज में सोने चला गया। रात लगभग तीन बजे जब वो प्रबंधक के आवास के पास पहुंचा तो देखा कि मेन गेट खुला हुआ है। पास जाकर देखा तो सभापति जमीन पर पड़े थे। पूरे बरामदे में खून फैला हुआ था। घबराकर उसने सूचना उनके परिवार को दी।

 

सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि उनका लहूलुहान शव जमीन पर पड़ा था। सूचना एसओ विनय प्रकाश सिंह को मिली तो वे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया। कुछ दूर पर उनका सूटकेस बरामद हुआ। उसमें से कालेज से संबंधित कागज़ात ग़ायब थे। पूछताछ में पता चला कि परिवार के ही एक सदस्य से प्रबंधकीय विवाद चल रहा था। एएसपी ग्रामीण ने बताया कि हर पहलू पर जांच की जा रही है।

By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / जौनपुर में कालेज प्रबंधक की नृशंस हत्या, ज़रूरी दस्तावेज कमरे से गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो