scriptराजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार रही है भाजपा: सिराज मेंहदी | congress leader siraz ahmed said bjp loss mp cg and rajasthan election | Patrika News
जौनपुर

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार रही है भाजपा: सिराज मेंहदी

भाजपा हिंदुत्व कार्ड खेलकर एक बार फिर जनता को ठगने का प्रयास कर रही है

जौनपुरDec 04, 2018 / 09:24 pm

Ashish Shukla

up news

राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार रही है भाजपा: सिराज मेंहदी

जौनपुर. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने आरोप लगाया है कि आर्थिक अपराधियों को देश से भगाने की दोषी भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस नेता राबर्ट वाड्रा पर उन मुकदमों को लेकर बेबुनियाद आरोप लगा रही है जिनकी जांच अभी पूरी भी नहीं हुई है । उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है तभी भगवान श्री राम की बजाय उनके भक्त भगवान हनुमान जी के नाम के सहारे चुनावी वैतरणी पार करना चाहती है ।
श्री मेहंदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश के बाद राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सरकारों ने भी अपने लंबे कार्यकाल में जन कल्याण की कई योजनाएं नहीं चलाई । यही वजह है कि इन राज्यों में भाजपा के प्रति जनता में जबरदस्त रोष है और वहां बदलाव की बयार चल रही है । इन राज्यों में भाजपा हिंदुत्व कार्ड खेलकर एक बार फिर जनता को ठगने का प्रयास कर रही है । जिसमें उसे इस बार सफलता नहीं मिलेगी । तीन राज्यों में कांग्रेस जीतने जा रही है।
श्री मेहंदी ने कहा कि आर्थिक अपराधियों ललित मोदी , नीरव मोदी , विजय माल्या सरीखे बड़े आर्थिक अपराधियों को देश से भगाने की दोषी भाजपा श्री राबर्ट वाड्रा पर उन मामलों को चुनाव में इस्तेमाल कर रही है जिनकी अभी जांच चल रही है । और कोई दोषी भी करार नहीं दिया गया है । श्री मेहंदी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने बड़े तेवर के साथ उत्तर प्रदेश की कमान संभाली थी लेकिन 2 वर्ष के कार्यकाल में ही गुब्बारे की हवा निकल गई है ।
राज्य की कानून व्यवस्था की हालत निरंतर बदतर होती जा रही है अपराधी भयमुक्त होकर घूम रहे हैं । किसान , नौजवान और श्रमिक अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं । हर मोर्चे में विफल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने राज्य को बदहाल छोड़ दूसरे राज्यों में समय बिता रहे हैं । उन्होने कहा कि प्रचार के भूखे देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर नामदार पार्टी होने का आरोप लगाते हैं जबकि हकीकत यह है कि भाजपा के बड़े नेताओं के बेटे , बहू , भाई सभी मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में चुनाव मैदान में हैं । मोदी जी को यह बात ठीक से समझ लेना चाहिए जिनके अपने मकान शीशे के होते हैं वह दूसरे के मकान पर पत्थर नहीं मारते ।

Home / Jaunpur / राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार रही है भाजपा: सिराज मेंहदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो