यूपी के जौनपुर में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, दो सगे भाइयों समेत तीन को मारी गोली

यूपी के जौनपुर में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, दो सगे भाइयों समेत तीन को मारी गोली
firing

Jyoti Mini | Publish: Sep, 15 2017 11:08:51 AM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

गोजमीन बिक्री में कम मिली दलाली तो बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, दिनदहाड़े चौराहे परलियों की तड़तड़ाहट से मची रही अफरा-तफरी...

जौनपुर. यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। ऐसा ही एक मामला जौनपुर से मानवे आया है। जहां मछलीशहर कोतवाली अंतर्गत सुजानगंज चैराहे पर बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी। उसके सगे भाई और एक राहगीर को भी गोली मार दी। गुरूवार को दिनदहाड़े हुई इस वारदात से बाजार में अफरा-तफरी मच गई। लोग दहशत में आकर दुबक गए। बदमाश तमंचा लहारते हुए फरार हुए तो घायलों को सीएचसी लाया गया। यहां हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।


पराहित गांव निवासी अब्बास 50 एवं इस्लाम 35 अपनी जमीन मछलीशहर तहसील में बैनामा कराने आए थे। जमीन की खरीद-फरोख्त में कमीशन को लेकर कुछ लोगों से इनका विवाद हो गया। बैनामा कराने के बाद दोनों वापस घर जा रहे थे। जैसे ही सुजानगंज चैराहे पर पहुंचे जमीन का सौदा कराने वाले दलालों ने भाइयों को घेर लिया। दलाली के तौर पर 18 हजार रूपये मांगने लगे। इस अब्बास उन्हें 12 हजार रूपये देने को तैयार हो गए।

 

 

छ: हजार रूपये कम मिलता देख दलालों ने दोनों भाइयों को पीटना शुरू कर दिया। दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच दलाल के एक साथी ने तमंचा निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अब्बास और इस्लाम गोलियांे से छलनी होकर सड़क पर गिर पड़े। कुछ दूर खड़ा एक वाहन का कंडक्टर पुरानी बाजार निवासी मल्लू भी गोली लगने से घायल हो गया। बीच बाजार हुई तड़तड़ाहट से अफरा-तफरी मच गई। लोग जान बचा कर इधर-उधर भागने लगे। हमलावर भागे तो लोगों ने घायलों को सीएचसी भेजा। यहां हालत गंभीर देख सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उपचार के दौरान इस्लाम ने दम तोड़ दिया। बाकी दोनों का उपचार किया जा रहा है। जानकारी मिलते ही एसपी शैलेश कुमार पांडेय भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned