scriptहथकड़ी छुड़ाकर भागा लुटेरा, दो घंटे में पकड़ा गया, सीसीटीवी फुटेज आया सामने | Escaped Prisoner arrested in just 2 Hours by Police in Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

हथकड़ी छुड़ाकर भागा लुटेरा, दो घंटे में पकड़ा गया, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में वाहन चोर गिरफ्तार, तीनों को लगी गोली।

जौनपुरAug 05, 2021 / 10:53 am

रफतउद्दीन फरीद

prisoner escaped

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

जौनपुर. मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया लूट का आरोपी बुधवार को महराजगंज सीएचसी से खाकी को चकमा देकर हथकड़ी से निकल भागा। उसके फरार होते ही थाने के जिम्मेदार हांफने लगे। किसी तरह लाव-लश्कर लेकर पुलिस ने दो घंटे बाद उसे उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। वहीं चंदवक पुलिस से मुठभेड़ में बाइक चोर को गोली लग गई। वो अपने दो साथियों संग पकड़ लिया गया।


महराजगंज थाना क्षेत्र के कोल्हुआ में बीते 12 जुलाई को मिनी बैंक संचालक से लूट हुई थी। पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। बुधवार को तीनों का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए टीम सीएचसी ले गई थी। इसी बीच एक आरोपी सौरभ सिंह हथकड़ी से अपना हाथ निकाल कर भागने लगा। उसे भागता देख साथ गए दो कांस्टेबल पीछे दौड़े लेकिन पकड़ न सके। आरोपी के फरार होने की सूचना मिलते हुए महकमे में खलबली मच गई। पुलिस की किरकिरी होने से बचाने के लिए पूरे जिले की टीम को उसमें लगा दिया गया।

 

पुलिस टीम ने इधर-उधर आरोपी की तलाश शुरू की। लगभग 2 घंटे बाद पुलिस ने सौरभ सिंह को उसके घर के पास से ही गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बड़ी संख्या मंे फोर्स के साथ उसको चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजा गया। दूसरी ओर मंगलवार की रात चंदवक क्षेत्र में गश्त व चेकिंग चल रही थी। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक चोर गिरोह का एक सदस्य नरकटा फोक से बलरामपुर की ओर आ रहा है। उसके दो अन्य साथी भी चोरी की मोटरसाइकिल बेचने इसी तरफ से आने वाले हैं। सूचना पर पुलिस ने वहां पहुंच कर घेराबंदी कर दी। तभी नरकटा फोक की तरफ से एक बाइक आती दिखी।

 

बाइक सवार को रोका गया तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में उसके पैर में गोली लग गई। पूछताछ में उसने अपना नाम लाइनबाजार थानांतर्गत आदमपुर निवासी राज बहादुर भारती बताया। थोड़ी ही देर बाद उसके दो अन्य साथी भी एक अन्य चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गए। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम चंदवक थानांतर्गत रसड़ा निवासी आशीष कुमार व गौराबादशाहपुर थानांतर्गत नयनसंड निवासी साहिल गौतम बताया।

By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / हथकड़ी छुड़ाकर भागा लुटेरा, दो घंटे में पकड़ा गया, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो