scriptगांव में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, भाड़े पर बुलाये गए दर्जनों नकाबपोश बदमाशों ने एक पक्ष पर फायरिंग झोंक दिया | firing attack on one party in two party clash at jaunpur | Patrika News
जौनपुर

गांव में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, भाड़े पर बुलाये गए दर्जनों नकाबपोश बदमाशों ने एक पक्ष पर फायरिंग झोंक दिया

घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गयी

जौनपुरJun 29, 2019 / 10:02 pm

Ashish Shukla

up news

गांव में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, भाड़े पर बुलाये गए दर्जनों नकाबपोश बदमाशों ने एक पक्ष पर फायरिंग झोंक दिया

जौनपुर. केराकत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तेजपुर में शनिवार की सवेरे पुरानी रंजिश को लेकर दिलदार यादव, महेंद्र यादव और दूसरे पक्ष सुधीर यादव पुत्र लक्षिराम यादव के बीच कहासुनी‌ गाली गलौज हुआ। इसके बाद दूसरा पक्ष बाहरी दर्जनों नकाबपोश बदमाशो को लेकर असलहे को लहराते हुए पहले पक्ष के घर चढ़कर फायरिंग करने लगे।
घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुँच गयी । गांव में दोनों गुटों के बीच कुछ दिनों से पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। उसी पुरानी रंजिश को लेकर एक पक्ष दूसरे के यहां जा पहुंचा जो पहले से ही तैयार था, दोनों पक्षों के बीच गाली गलौज और कहासुनी होने लगी। आरोप है कि इसी दौरान एक पक्ष के दर्जनों नकाबपोश बदमाश फायरिंग करने लगे , फायरिंग करते ही ग्रामीण लाठी डण्डा लेकर दौड़ा लिए और बदमाश असलहे के साथ फरार हो गये।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष जिसके घर पर दर्जनों नकाबपोश बदमाशो ने फायरिंग किये उन्ही भुक्तभोगी परिवार के सदस्यों को पुलिस उठाकर थाने पर बैठाया है। पुलिस की यह कार्यशैली क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। कोतवाल सुनील दत्त ने बताया कि फायरिंग करने वाले बदमाशो की तलाश में दबिश दी जा रही है। ज्ञात हो कि केराकत कोतवाली क्षेत्र में इन दिनों लगातार हो रही फायरिंग से क्षेत्र में लोगो मे दहषत व्याप्त है।

Home / Jaunpur / गांव में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, भाड़े पर बुलाये गए दर्जनों नकाबपोश बदमाशों ने एक पक्ष पर फायरिंग झोंक दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो