जौनपुर न्यायालय परिसर में जमकर फायरिंग, मची अफरा-तफरी

जौनपुर न्यायालय परिसर में जमकर फायरिंग, मची अफरा-तफरी
जौनपुर न्यायालय परिसर में जमकर फायरिंग, मची अफरा-तफरी

Jyoti Mini | Publish: Feb, 10 2018 03:33:02 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

बदमाशों ने पेशी पर आए एक बंदी पर जमकर फायरिंग कर दी...

जौनपुर. दीवानी न्यायालय परिसर में सुरक्षा व्यवस्था को धताबताकर बदमाशों ने पेशी पर आए एक बंदी पर जमकर फायरिंग कर दिया। कचहरी परिसर में गोली चलने से अफरा-तफरी मच गया है। संयोग अच्छा था कि, गोली किसी को नहीं लगी। बदमाश अपना असलहा वहीं फेंककर भाग निकला। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल पीएसी बल पहुंच गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खगाल रही है। लोगों का कहना है कि, सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती देते हुए बदमाशों ने न केवल गोलियां चलाईं बल्कि फरार होने में सफल रहे।

गोशाला से तस्करों ने दो पशु उड़ाया

जलालपुर थाना क्षेत्र के बैरीपुर गांव में गुरूवार को देर रात्रि मे पिकप सवार पशु तस्करों ने गौशाला में बंधी पड़िया सहित भैंस को लादकर फरार हो गए। बताते हैं कि, सम्पत यादव व सुरेन्द्र यादव परिवार सहित खाना खाकर सो गये थे कि, अचानक उनको भैंस की चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर परिवार अपने गौशाला के पास पहुंचा तो देखा कि, पड़िया सहित एक भैंस गायब हैं। भुक्त-भोगी ने इसकी सूचना 100 नंबर डायल पर दिया। सूचना पाकर डायल 100 नंबर की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। घटना का जायजा लेते हुए छानबीन में लग गयी। काफी छानबीन के बाद पशु- तस्करों का कोई सुराग नहीं मिला। जिससे पिड़ित परिवार को निराशा ही हाथ लगी।

 

एण्टी-भूमाफिया के खिलाकर करें कार्रवाई: डीएम

कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। जिलाधिकारी ने सभी उप जिलाधिकारियों,तहसीलदारों को एण्टी भू-माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर अवगत कराने का निर्देश दिया।

सभी उप जिलाधिकारी सम्पूर्ण समाधान तहसीलध्थाना दिवस के लंबित शिकायतों का शासनादेश के अनुसार कार्यवाही करें। जिलाधिकारी ने वादों का निस्तारण शतप्रतिशत करने का निर्देश दिया। अविवादित वरासत को एसडीएम, तहसीलदार को तत्काल निस्तारित करने का निर्देश दिया।

मांगों के सापेक्ष वसूली विद्युत, बैंक रायल्टी, मुख्य देय, विविध देय में शत प्रतिशत से वसूली कम नही होनी चाहिए। जिलाधिकारी ने दुर्घटना बीमा योजना एवं आम आदमी बीमा योजना, मत्स्य पालन, कृषि, कुम्हारी कला के पट्टों की समीक्षा किया।

धारा-41 एवं 40 नापीध्पथरगड्डी का शतप्रतिशत निस्तारित करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने बार बार पथरगड्डी को हटाने बाले के विरूद्व सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही करने का निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दिया।

20 लाख रू0 से अधिक के बड़े बकायेदारों की समीक्षा किया तथा हरहालत में वसूली करने का निर्देश दिया। आय, जाति, अधिवास के प्रमाण पत्रों के बनवाने में तहसीलदार प्रभावी कार्यवाही करें। उप जिलाधिकारी सदर प्रियंका प्रियदर्शनी, मंगलेश दुबे, विमल कुमार दुबे, जयनरायन सचान, विजय प्रकाश तिवारी, नगर मजिस्टेªट इन्द्र भूषण वर्मा, डिप्टी कलेक्टर रमापति विन्द, सभी तहसीलदारगण सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned