scriptहैलो! मैं मुख्तार अंसारी का आदमी बोल रहा हूँ, 5 लाख दो वरना… | five lakh extortion in the name of Mukhtar Ansari in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

हैलो! मैं मुख्तार अंसारी का आदमी बोल रहा हूँ, 5 लाख दो वरना…

पीड़ित ने डीएम और एसपी से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई

जौनपुरOct 03, 2019 / 10:06 pm

Ashish Shukla

crime case

पीड़ित ने डीएम और एसपी से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई

जौनपुर. चंदवक थाना क्षेत्र के ब्राह्मणपुर निवासी एक व्यक्ति को मुख्तार अंसारी गैंग का आदमी बताने वाले ने फोन किया। उससे 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। न देने पर गोलियों से छलनी करने की धमकी दी। पीड़ित ने डीएम और एसपी से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। कोर्ट की शरण ली तो मुकदमा दर्ज हुआ।
ब्राम्हणपुर निवासी सूरज की शिकायत है कि उसके मोबाइल पर कुछ दिनों से मिस कॉल आते रहते थे। इसे उसने हल्के में लेकर ध्यान नहीं दिया। बीते 5 एवं 6 जुलाई को उसने फोन रिसीव किया तो उधर से एक व्यक्ति भारी आवाज में लगातार गालियां दिए जा रहा था। पूछने पर बोला कि तुम्हारी मौत बोल रहा हूँ।मैं मुख्तार अंसारी का खास आदमी हूं।
पांच लाख रुपये दे दो। तुम्हारे नाम की सुपारी ली है।
10 दिन का समय देते हैं अगर रुपए नहीं दोगे तो गोलियों से छलनी कर देंगे। तुम्हारी लाश भी कोई नहीं पहचान पाएगा। घर की महिलाओं का अपहरण कर उन्हें बेच दिया जाएगा। फोन पर मिली इस धमकी से सूरज और उनका परिवार खौफजदा हो गया। उन्होंने डीएम और एसपी से मिलकर शिकायत की लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। डीजीपी और मुख्यमंत्री तक अपनी आवाज़ पहुंचाई मगर वहां भी सभी ने अनसुना कर दिया। उनको डर बना रहा कि कभी कोई अनहोनी हो सकती है। हार कर कोर्ट गए तो कोर्ट ने प्रथम दृष्टया गंभीर मामला पाते हुए अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया। आदेश पर 22 सितंबर को प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो