scriptहोटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, चार महिलाओं के साथ चार पुरूष आपत्तिजनक हाल में पकड़ गये | four man arrested with woman in jaunpur hotel | Patrika News
जौनपुर

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, चार महिलाओं के साथ चार पुरूष आपत्तिजनक हाल में पकड़ गये

काफी दिनों से मिल रही थी शिकायत, पुलिस पहुंची तो खुला मामला

जौनपुरJul 03, 2019 / 08:09 pm

Ashish Shukla

up news

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, चार महिलाओं के साथ चार पुरूष आपत्तिजनक हाल में पकड़ गये

जावेद अहमद

जौनपुर. कोतवाली पुलिस ने नगर के पॉलिटेक्निक स्थित होटल में बुधवार को छापा मारा तो 4 महिला और 4 पुरुष संदिग्ध हाल में पकड़े गए। सभी को गिरफ्तार कर कोतवाली लाया गया। उनसे पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज करने की तैयारी हुई। हालांकि उस क्षेत्र के होटलों में ये पहली छापेमारी और बरामदगी नहीं है।
कोतवाली पुलिस को काफी दिनों से होटलों में जिस्म फरोश का धंधा फलफूल रहा है। शिकायत पर सीओ सिटी ने कई थानों की फोर्स के साथ अचानक होटल में छापा मारा। मौके पर अलग-अलग कमरों में 4 महिला और 4 पुरुष संदिग्ध हाल में मिले। साथ गई महिला पुलिस सभी को लेकर कोतवाली आई। यहां सभी सभी पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया। कोतवाल पवन उपाध्यक्ष ने बताया कि 4 महिलाओं समेत 8 लोग होटल में संदिग्ध हाल में पकड़े गए हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
पहले भी पड़ चुके छापे

नगर के होटल में पहली बार छापा नहीं पड़ा है। इसके पहले भी पुलिस ने नगर के कई होटलों में छापेमारी की है। हर बार युवक और युवतियां संदिग्ध हाल में मिले। पॉलिटेक्निक के ही एक और होटल पर कुछ दिनों पहले पुलिस ने छापेमारी की थी। वहां से भी संदिग्ध हाल में कई युगल मिले। इसके पूर्व नईगंज और सिटी स्टेशन के पास स्थित होटल में भी पुलिस ने छापेमारी की थी तो जिस्मफरोशी के धंधे का पता चला। लाइन बाजार के वाजिदपुर स्थित एक भवन में मसाज पार्लर के नाम पर अवैध कारोबार चलता पाया गया था।
पुलिस की शह पर फल फूल रहा धंधा

नगर में जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर चल रहा है। जिन होटलों की कमाई बेहतर नहीं है वह ग्राहक के अभाव में। युवक और युवतियों को घंटे की दर से कमरे मुहैया करा रहे हैं ऐसा नहीं है कि इसकी खबर पुलिस को नहीं। बल्कि यह कहा जाए कि पुलिस की शह पर ही जिस्मफरोशी का धंधा फल-फूल रहा है।
दूसरे होटल संचालकों में मचा हड़कंप

होटल में छापेमारी की खबर मिलते ही दूसरे होटल मालिको में हड़कंप मच गया है। पुलिस को इनपुट मिला था कि नगर के नगर के कई होटलों में अनैतिक कार्य चल रहा है। सूचना मिलते ही सीओ सिटी, कोतवाली, लाइनबाजार, केराकत और महिला थाने की पुलिस ने पलिटेक्निक चौराहे पर स्थिति एक होटल में छापेमारी की तो गोरखधंधे का पता चला। होटल से तीन महिलाएं, एक युवती और चार युवको को गिरफ्तार कर कोतवाली पुलिस पुछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो