scriptUP के जौनपुर में बच्चों के स्कूल से मिली 700 पेटी शराब | Illegal wine recovered from school in Up Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

UP के जौनपुर में बच्चों के स्कूल से मिली 700 पेटी शराब

बाजार में 17 लाख रुपये है क़ीमत, पुलिस जांच में जुटी

जौनपुरJun 18, 2019 / 07:13 pm

Akhilesh Tripathi

Illegal wine recovered

अवैध शराब जब्त

जौनपुर. बदलापुर थानांतर्गत बड़ेरी गांव के प्राइवेट स्कूल से करीब सात सौ पेटी शराब बरामद हुई। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने स्कूल में पेटियां देखीं तो पुलिस को खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है कि शराब यहां कैसे पहुंची या इसमें कौन लोग संलिप्त हैं।
यह भी पढ़ें

रोहनिया पुलिस ने दो तस्कर को गिरफ्तार कर 50 लाख की अवैध शराब बरामद की


बदलापुर थानांतर्गत बड़ेरी गांव में आरसीएम पब्लिक स्कूल चलता है। परिसर में बने झोपड़ीनुमा कमरे में सुबह ग्रामीणों ने देखा कि बड़ी मात्रा में पेटियां पड़ी हैं। नजदीक जाकर देखा तो वहां शराब की बोतल थी। ग्रामीणों ने तुरंत सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें

भाजपा का झंडा लगी बोलेरो में पकड़ी गयी अवैध शराब, गाड़ी पर लिखा है ‘जिलाध्यक्ष’


ग्रामीणों का कहना है कि यह शराब रात में ही उतारी गई है। कल यहां कुछ नही था। मौके पर पहुंचते ही टीम पड़ताल में जुट गई। स्कूल के प्रबंधक काली प्रसाद मौर्य से पूछताछ की तो उनका कहना था कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं। स्कूल बंद चल रहा है। पुलिस की सूचना पर आबकारी विभाग की टीम भी पहुंच गई। टीम ने बताया कि बरामद शराब की क़ीमत बाजार में 17 लाख रुपए से अधिक है। एएसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
BY- JAVED AHMED

यहां देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो