scriptपीएम मोदी से सीधे बात करेगा जौनपुर का छात्र आदर्श, पीएमओ से आया न्योता | Jaunpur student Aadarsh chat with Pm narendra Modi in Pmo Office | Patrika News
जौनपुर

पीएम मोदी से सीधे बात करेगा जौनपुर का छात्र आदर्श, पीएमओ से आया न्योता

पीएम कार्यालय से निमंत्रण आने की खबर से पूरे जिले में लोग खुशी मना रहे हैं।

जौनपुरJan 16, 2020 / 05:51 pm

Akhilesh Tripathi

Aadarsh Mishra

आदर्श मिश्रा

जौनपुर. बक्शा विकास खण्ड के छोटे से गांव सुल्तानपुर के छात्र आदर्श को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करने के लिए बुलाया गया है। बीते 22 दिसम्बर को ऑन लाइन निबन्ध प्रतियोगिता ”कृतज्ञता एक महान गुण है” में कामयाब होने पर उसे केंद्र सरकार की तरफ से बुलाया गया है। 3 जनवरी को मोबाइल पर पीएम कार्यालय से सूचना मिली कि आगामी 20 जनवरी को उसे दिल्ली आना है। उसे प्रधानमंत्री मोदी का सम्बोधन एवं प्रश्न करने का मौका दिया जायेगा। आदर्श को पीएम कार्यालय से निमंत्रण आने की खबर से पूरे जिले में लोग खुशी मना रहे हैं।
सुल्तानपुर गांव निवासी अरुण कुमार मिश्र के दो पुत्रों में छोटे पुत्र आदर्श मिश्र ने वर्ष 2019 में सीबीएसई बोर्ड से हाई स्कूल में 82 प्रतिशत अंक हासिल किए। इसके बाद नगर के अंजू गिल एकेडमी में 11वीं में एडमिशन ले लिया। विद्यालय की तरफ से आन लाइन होने वाले निबंध प्रतियोगिता की जानकारी दी गई। इसमें 70 छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया।
adarsh Mishra Family
आदर्श ने बताया कि उसने कृतज्ञता एक महान गुण है विषय पर अग्रेंजी में निबन्ध लिखा। जिसमें सेना को छूट देने एवं आर्थिक व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु सार्थक कदम उठाने की बात कही। इस प्रतियोगिता के बाद बीते 3 जनवरी को उसके मोबाइल फोन पर पीएम कार्यालय से सूचना मिली कि आगामी 20 जनवरी को उसको दिल्ली आना है। उसको प्रधानमंत्री मोदी का सम्बोधन एवं प्रश्न करने का मौका दिया जायेगा। खबर मिलते ही आदर्श की खुशी का ठिकाना न रहा। जब जानकारी परिजन को हुई तो उनकी भी छाती चौड़ी हो गई। इस कामयाबी का श्रेय दादा छोटेलाल मिश्र को देने वाले आदर्श ने मुंबई रह रहे पिता अरुण, माता ममता, बड़े भाई अभिषेक मिश्र को देकर आश्चर्यचकित कर दिया।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / पीएम मोदी से सीधे बात करेगा जौनपुर का छात्र आदर्श, पीएमओ से आया न्योता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो