ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या, पत्नी हिरासत में

ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या, पत्नी हिरासत में
जौनपुर में हत्या

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 04 Jun 2019, 11:04:05 AM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

हत्या किस वजह से की गई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

जौनपुर. बक्शा थाना क्षेत्र के कौली गांव में सोमवार की रात ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। हत्या किस वजह से की गई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।


बाला जी ईंट भट्ठा पर बीते साल सितंबर माह से झारखंड के लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के रेवटकला गांव निवासी 30 वर्षीय छोटेलाल अपनी पत्नी पार्वती देवी व अन्य मजदूरों के साथ पहुंच मजदूरी कर रहे थे। सोमवार को मजदूरों का हफ्ता था। भीषण गर्मी में भठ्ठे के अधिकांश मजदूर ईंट के बने चट्टे के ऊपर ही सोते थे। रात में छोटेलाल अपनी पत्नी व बच्चे के साथ खाना खाकर सोने चला गया। मंगलवार की सुबह देर तक छोटेलाल के नहीं उठने पर कोई जगाने गया तो उसका गला कटा देख शोर मचाया।

 

 

Murder in jaunpur

 

सूचना पर भठ्ठा मालिक सतेंद्र सिंह व अरविन्द सिंह ने सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष अरविन्द यादव ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने उसकी पत्नी से पूछताछ की, जिसके बाद मामला संदेहास्पद लगा । पत्नी पार्वती को हिरासत में लिया गया है और मौके पर खून से सनी साड़ी व टेंगारी बरामद कर ली है। सूचना पर सीओ सुशील सिंह एवं अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

 

BY- JAVED AHMED

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned