scriptईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या, पत्नी हिरासत में | Labor brutally Murder in Up jaunpur on Brick kiln | Patrika News
जौनपुर

ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या, पत्नी हिरासत में

हत्या किस वजह से की गई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

जौनपुरJun 04, 2019 / 11:04 am

Akhilesh Tripathi

Murder in jaunpur

जौनपुर में हत्या

जौनपुर. बक्शा थाना क्षेत्र के कौली गांव में सोमवार की रात ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है। हत्या किस वजह से की गई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

बाला जी ईंट भट्ठा पर बीते साल सितंबर माह से झारखंड के लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के रेवटकला गांव निवासी 30 वर्षीय छोटेलाल अपनी पत्नी पार्वती देवी व अन्य मजदूरों के साथ पहुंच मजदूरी कर रहे थे। सोमवार को मजदूरों का हफ्ता था। भीषण गर्मी में भठ्ठे के अधिकांश मजदूर ईंट के बने चट्टे के ऊपर ही सोते थे। रात में छोटेलाल अपनी पत्नी व बच्चे के साथ खाना खाकर सोने चला गया। मंगलवार की सुबह देर तक छोटेलाल के नहीं उठने पर कोई जगाने गया तो उसका गला कटा देख शोर मचाया।
Murder in jaunpur
 

सूचना पर भठ्ठा मालिक सतेंद्र सिंह व अरविन्द सिंह ने सूचना पुलिस को दी। थानाध्यक्ष अरविन्द यादव ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने उसकी पत्नी से पूछताछ की, जिसके बाद मामला संदेहास्पद लगा । पत्नी पार्वती को हिरासत में लिया गया है और मौके पर खून से सनी साड़ी व टेंगारी बरामद कर ली है। सूचना पर सीओ सुशील सिंह एवं अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / ईंट भट्ठे पर सो रहे मजदूर की गला काटकर हत्या, पत्नी हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो