scriptप्रधानमंत्री मोदी का दीवाना टॉवर पर चढ़, फिर कर दिया ये काम | Man reached on tower raised modi modi slogan news in hindi | Patrika News
जौनपुर

प्रधानमंत्री मोदी का दीवाना टॉवर पर चढ़, फिर कर दिया ये काम

मोदी के न आने पर टॉवर से कूद जाने की धमकी देने लगा

जौनपुरMay 18, 2019 / 11:40 am

sarveshwari Mishra

tower

tower

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुद्दुपुर गांव में एक सिरफिरा युवक शराब के नशे में धुत होकर मोबाइल फोन के टॉवर पर चढ़ गया। वहां से जोर-जोर से मोदी को बुलाओ-मोदी को बुलाओ कह कर चिल्लाने लगा। मोदी के न आने पर टॉवर से कूद जाने की धमकी देने लगा। जानकारी होते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह उसे नीचे उतारा।
कुद्दुपुर गांव की राजभर बस्ती का गंगा राजभर ई रिक्शा चलाता है। जिला मुख्यालय से ई-रिक्शा चलाकर लौटते ही उसने शराब पी ली। इसके बाद गांव के बाहर लगे मोबाइल फोन टॉवर पर चढ़ गया। टावर के सबसे ऊपर जाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा मोदी को बुलाओ। उसके ऊपर चढ़ने की बात फैलते ही लोग मौके पर जुट गए। बहुत गौर करने पर समझ आया कि ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुलाने की बात कर रहा है। न बुलाने पर कूद जाने की भी धमकी दे रहा था। इसकी जानकारी लाइन बाजार थाना को दी गई तो पुलिस टीम वहां भेजी गई। घंटों की मशक्कत के बाद देर रात उसे उतार लिया गया।
BY-Javed Ahmad

Home / Jaunpur / प्रधानमंत्री मोदी का दीवाना टॉवर पर चढ़, फिर कर दिया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो