scriptजौनपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के फ्रैंचाइजी संचालक से 83 हजार की लूट | miscreants looted 83 thousand in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के फ्रैंचाइजी संचालक से 83 हजार की लूट

– बदलापुर थाना क्षेत्र तमंचे के बल पर बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जौनपुरJul 29, 2020 / 07:41 pm

Hariom Dwivedi

जौनपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के फ्रैंचाइजी संचालक से 83 हजार की लूट

जौनपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के फ्रैंचाइजी संचालक से 83 हजार की लूट

जौनपुर. बदलापुर थाना क्षेत्र के डढ़वा गांव के पास बुधवार को फ्रेंचाइजी संचालक से बाइक सवार बदमाश 83 हजार लूटकर फरार हो गए। संचालक बैंक से पैसा निकाल कर बाइक से जा रहा था। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर दी गई है।
महाराजगंज थाना क्षेत्र के लमहन निवासी जयकिशुन प्रयागराज-शाहगंज मार्ग स्थित सवंसा कब्रिस्तान के सामने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी चलाते हैं। दोपहर में वह बदलापुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से एक लाख 83 हजार रुपये निकालकर अपनी बाइक से महाराजगंज की ओर आ रहे थे। जैसे ही वह कृष्णा डेयरी के पास पहुंचे, पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। संचालक के बाइक सहित नीचे गिरते ही बाइक सवार बदमाशों ने असलहा सटा दिया। इसके बाद डिक्की में रखें 83 हजार रुपये लेकर महराजगंज की ओर भाग निकले। पीड़ित की सूचना पर महराजगंज, बदलापुर पुलिस एवं सीओ बदलापुर मौके पर पहुंच गए। पूछताछ में पीड़ित ने बताया कब एक लाख रुपये जेब में रखे होने के कारण बच गए, जबकि डिग्गी में रखा 83000 लेकर बदमाश फरार हो गए। सीओ ने बताया कि लुटेरों की तलाश में टीम लगा दी गई है।

Home / Jaunpur / जौनपुर में बैंक ऑफ बड़ौदा के फ्रैंचाइजी संचालक से 83 हजार की लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो