scriptजौनपुर में भीड़ ने दुष्कर्म के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला | mob beaten murder of a rape accused in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में भीड़ ने दुष्कर्म के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया

जौनपुरOct 05, 2019 / 09:14 pm

Ashish Shukla

beaten

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव में भीड़ ने दुष्कर्म के आरोपी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी गांव की ही एक महिला के साथ ज़बरदस्ती करते पकड़ा गया था। इसके बाद आक्रोशित गांव वालों ने उसको मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 58 वर्षीय महिला का अरोप है कि वो शुक्रवार रात दुर्गा पूजा देखने के लिए जा रही थी। रास्ते में उसी के गांव का शराब के नशे में धुत मुकेश गौतम (50) मिल गया। वो उसे ज़बर्दस्ती उठा कर खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे पीटने लगे तो आवाज सुन कर गांव वाले पहुंच गए। खेत में अपत्तिजनक स्थिती में देखा तो आक्रोशित हो गए। फिर उसे वहीं पीटना शुरू कर दिया। आरोपी अधमरा हो गया तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस पीड़िता और आरोपी दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गई।
यहां दोनों का उपचार तो शुरू हुआ लेकिन आरोपी की मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस हरकत में आई। मामला दर्ज आरोपियों की तलाश की जा रही है। मृतक की बेटी का अरोप है कि उसके पिता शौच करने गए थे। जमीनी विवाद को लेकर उनको गांव वालों ने इतना पीटा कि मौत हो गई। एसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि दुष्कर्म की कोई तहरीर नहीं मिली है। हत्या के मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया। 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Home / Jaunpur / जौनपुर में भीड़ ने दुष्कर्म के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो