scriptमहिला संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया दूसरे वर्ग का युवक, ग्रामीणों ने बनाया बंधक, ऐसी सजा देने का बना रहे थे प्लान | Muslim Youth Hostage By Villagers after Caught with woman in Room | Patrika News
जौनपुर

महिला संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया दूसरे वर्ग का युवक, ग्रामीणों ने बनाया बंधक, ऐसी सजा देने का बना रहे थे प्लान

यूपी के जौनपुर में महिला के घर में रंगरलियां मनाते आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया युवक, ग्रामीणों ने पूरी रात बनाए रखा बंधक।

जौनपुरJul 31, 2018 / 12:56 pm

रफतउद्दीन फरीद

Hostage

बंधक

जौनपुर. यूपी के जौनपुर के एक गांव में देर रात महिला के साथ बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में दूसरे वर्ग के युवक के पकड़े जाने के बाद हंगामा हो गया। ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटायी की। काफी हंगामा भी हुआ। महिला और पुरुष दोनों के अलग अलग धर्मों का होने के चलते जमकर हंगामा हुआ। उसे बंधक बनाए रखा गया, सुबह परिवार के लोग भी सूचना मिलने के बाद उसे छुड़ाने पहुंचे लेकिन ग्रामीणों के गुस्से के आगे उनकी हिम्मत छूट गयी।

मामला जौनपुर के खेतासराय क्षेत्र का है। यहां के एक गांव के रहने वाले अल्पांख्यक वर्ग के युवक का एक दूसरे वर्ग की महिला के घर प्रायः आना जाना लगा था। रात में मौका देख कर वो अपने एक और साथी के साथ महिला के घर पहुंच गया। युवक महिला के घर में घुस गया जबकि उसका साथी बाहर खड़ा पहरा दे रहा था। पर किसी ने युवक को महिला के घर में घुसते हुए देख लिया। उसने यह बात जाकर गांव के लोगों को बता दिया। सूचना मिलने के बाद गांव के लोग महिला के घर के बाहर जुटने लगे। ग्रामीणों को जुटता देख घर के बाहर खड़ा उसका साथी वहां से भाग निकला। ग्रामीण घर के अंदर घुसे तो युवक को महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई करने के बाद बंधक बना लिया।

रात भर आरोपित युवक बंधक बना रहा। सुबह जब इसकी जानकारी युवक के घर वालों को हुई तो वो वहां पहुंचे। आरोपी युवक के परिजन उसे छुड़ाने लिए पहुंच गये, लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के आगे उनकी हिम्मत छूट गयी। ग्रामीण आरोपित का सिर मुंड़वाने और गांव में घुमाने की योजना बना रहे थे। इसी बीच गांव के प्रधान और बड़े बुजुर्ग मौके पर पहुंचे और गांव के लोगों को समझाया। इसके बाद जाकर आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित को उसके परिजनों को सौंपा।
By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / महिला संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया दूसरे वर्ग का युवक, ग्रामीणों ने बनाया बंधक, ऐसी सजा देने का बना रहे थे प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो