scriptस्कूल परिसर में पढ़ाई कर रहे छात्रों पर गिरा पीपल का पेड़, छात्रा की मौत, 6 घायल | One Studen Death and six injured in falling tree in school | Patrika News
जौनपुर

स्कूल परिसर में पढ़ाई कर रहे छात्रों पर गिरा पीपल का पेड़, छात्रा की मौत, 6 घायल

बाहर बैठकर पढ़ाई कर रहे थे बच्चे, पढ़ाई के दौरान हुआ हादसा

जौनपुरJul 18, 2019 / 05:19 pm

sarveshwari Mishra

Falling tree in jaunpur

Falling tree in jaunpur

जौनपुर. यूपी के जौनपुर के नेवढ़िया इंटर कॉलेज में गुरुवार की सुबह पढ़ाई के दौरान पीपल का विशालकाय पेड़ अचानक शिक्षक और छात्रों पर गिर गया। पेड़ के नीचे दबने से एक छात्रा की मौत हो गई। हादसे में शिक्षक और 6 छात्राएं घायल हो गईं। सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि कॉलेज में सुबह करीब साढ़े दस बजे कक्षा छह व सात के छात्र-छात्राएं परिसर में खुले आसमान के नीचे पढ़ाई कर रहे थे। मैदान में ही एक विशालकाय पीपल का पेड़ था। पढ़ाई के दौरान ही अचानक पीपल का पेड़ धराशायी हो गया। उसके नीचे दब जाने से एक अध्यापक, चार छात्राएं व दो छात्र घायल हो गए। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। शोर मचा तो कॉलेज प्रशासन मौके पर पहुंचा। आनन-फानन में पेड़ की डालों को हटाकर दबे छात्रों को बाहर निकाला गया। सभी को सीएचसी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने छात्रा श्वेता को मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल छात्र-छात्राएं व अधापकों को बेहतर चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस प्रशासन भी बचाव कार्य में जुटी है।
BY-Javed Ahmed

Home / Jaunpur / स्कूल परिसर में पढ़ाई कर रहे छात्रों पर गिरा पीपल का पेड़, छात्रा की मौत, 6 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो