पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सिपाही और एक बदमाश को गोली लगी

Varanasi Uttar Pradesh

Publish: Sep, 17 2017 10:36:38 AM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India
पुलिस टीम और बदमाशों के बीच  मुठभेड़, सिपाही  और एक बदमाश को गोली लगी

सुजानगंज में हुआ सामना, दो अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए कांबिंग

जौनपुर.  सुजानगंज थाना क्षेत्र के बेलवार फत्तूपुर के पास शनिवार रात पुलिस टीम और बदमाशों में मुठभेड़ हो गई। एक सिपाही को हाथ और बदमाश को पैर में गोली लग गई। टीम ने बदमाश को वहीं दबोच लिया। घायलावस्था में दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। बदमाश के और साथियों के वहीं छिपे होने की खबर मिलते ही एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने मौके पर पहुंच कांबिंग कराई। देर रात तक बदमाशों को तलाश किया जाता रहा।  

मुखबिर की सूचना पर बाबूगंज पुल के पास क्राइम ब्रांच, महराजगंज, मुंगराबादशाहपुर पुलिस जाल बिछाए बैठी थी। तभी बाइक से आ रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने घेरकर रुकने का इशारा किया। अचानक पुलिस को देख सभी हड़बड़ा गए। खुद को बचाने के लिए टीम पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीनों बाइक से गिर पड़े। मछली शहर कोतवाली क्षेत्र के कटाहित खास निवासी बदमाश सचिन बिंद के बाएं पैर में गोली लग गई। इसके बाद भी तीनों झाड़ियों में भाग निकले। बदमाशों की फायरिंग में क्राइम ब्रांच के सिपाही जयशील तिवारी के भी दाहिने हाथ में गोली लग गई। झाड़ियों में लगभग आधे घंटे तक खोजबीन करने के बाद पुलिस ने घायल सचिन बिंद को दबोच लिया। इसके बाद दोनों घायलों को सुजागंजन स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मुठभेड़ और दो बदमाशों के छिपे होने की खबर पर पूरी टीम के साथ एसपी ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। देर रात तक बदमाशों की तलाश की जाती रही। 

 

 

एक और सफलता का एसपी ने शनिवार को किया था खुलासा

ये दिन का दूसरा बड़ा मामला था जब पुलिस को बड़ी कामयाबी लोगों के सामने थी।  इसके पहले शनिवार को एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने पुलिस लाइन में खुलासा करते हुए कहा कि खेतासराय थाना क्षेत्र के एतमादपुर गांव के बागीचे में छिपाकर रखी गई चोरी की बाइकों संग 5 चोरों को पुलिस ने शुक्रवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से कई तमंचे भी बरामद हुए। पुलिस टीम को ये कामयाबी मुखबिर की सूचना पर मिली। बदमाशों की योजना हत्या और गोदान एक्सप्रेस लूट की भी थी लेकिन उसके पहले ही धरे गए। 

 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned