scriptकिशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी निकला रसूखदार तो पुलिस ने पीड़िता से जबरन सुलह कराकर घर भेजा | Police make pressure on Rape victim for compromise news in Hindi | Patrika News
जौनपुर

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी निकला रसूखदार तो पुलिस ने पीड़िता से जबरन सुलह कराकर घर भेजा

आरोपी पक्ष रसूखदार निकला तो थाने पर समझौता कराए जाने का दौर शुरू हो गया।

जौनपुरJan 25, 2018 / 09:54 pm

Akhilesh Tripathi

rape victim

रेप पीड़िता

जौनपुर. मीरगंज थानांतर्गत स्थानीय बाजार से घर लौट रही एक किशोरी से मंगलवार को गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। शिकायत पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले आई। आरोपी पक्ष रसूखदार निकला तो थाने पर समझौता कराए जाने का दौर शुरू हो गया। आखिरकार देर शाम तक पुलिस अपनी मंशा में कामयाब हो गई। समझा-बुझा कर पीड़ित परिवार को बैरंग लौटा दिया गया।
यह भी पढ़ें

इस लड़के ने बंदूक के साथ संजय दत वाली पोज में खिंचवाई फोटो, अब नहीं दिखा पा रहा किसी को चेहरा

सुबह करीब 8 बजे मीरपुर बाजार से पास के ही एक गांव की किशोरी घर लौट रही थी। रास्ते में गांव के एक मनबढ़ युवक ने उसे रोक लिया। दुष्कर्म करने के लिए उसका हाथ पकड़ कर अरहर के खेत में खींचने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो वहां से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई। सुनते ही परिजन आक्रोशित हो गए। सौ नंबर पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक के नहीं मिलने पर टीम लौट गई।
यह भी पढ़ें

शादी के बाद पढ़ाई करने रूस गया युवक साथ में लाया विदेशी मेम, पत्नी को हुई जानकारी फिर…

इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे। थानेदार से शिकायत की तो टीम ने आनन-फानन में आरोपी को ढूंढ निकाला। उसे थाने लाया गया। पता चला कि आरोपी संपन्न और रसूखदार है तो मामला उल्टा हो गया। थाने के जिम्मेदारों ने पीड़ित पक्ष को ही समझाना शुरू कर दिया।
सुलह करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जाने लगे। घंटों चली पंचायत के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास मामले को रफा-दफा कर ही दिया। एसओ रामचंद्र राम ने बताया कि पीड़िता की मां मुकदमा दर्ज नहीं कराना चाहती थी, इसलिए पुलिस कार्रवाई नहीं कर सकी। अगर परिजन चाहेंगे तो मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी निकला रसूखदार तो पुलिस ने पीड़िता से जबरन सुलह कराकर घर भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो