जौनपुर में हत्या के बाद बवाल, NH जाम कर गाड़ियों में तोड़फोड़, कई थानों की फोर्स पहुंची

Mohd Rafatuddin Faridi

Updated: 04 Apr 2018, 11:42:21 PM (IST)

Jaunpur, Uttar Pradesh, India

हत्या के बाद बवाल

1/3

जौनपुर में प्रतापगढ़ के प्रधान के भााई की गोली मारकर हत्या के बाद बवाल, लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम किया, कई थानों की पुलिस पहुंची।

जौनपुर. प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थानांतर्गत बरचैली गांव के प्रधान के भाई की बुधवार रात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। रात करीब नौ बजे वे अपने साथियों संग स्कार्पियो से जौनपुर की तरफ जा रहे थे। बदलापुर थानांतर्गत मिरसादपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही सफारी और स्कार्पियो से पहुंचे बदमाशों ने अंधाधुंध फायर कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवे जाम कर दिया। वाहनों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। हालात बिगड़े तो कई थानों की फोर्स मौके पर भेज दी गई।

 

प्रधान अशोक यादव के भाई अखिलेश यादव 30 अपनी स्कार्पियो चलाते हुए जौनपुर की तरफ जा रहे थे। उनके साथ वाहन में मोलनापुर निवासी वीरेंद्र यादव और बलुआ निवासी अतुल यादव भी थे। जैसे ही बदलापुर से आगे बढ़े जौनपुर की तरफ से आ रही सफारी और स्कार्पियो सवार उनका वाहन देख वापस मुड़ गए। मिरसादपुर पेट्रोल पंप के पास पहुंचते ही पीछे से पहुंच कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। हमले में अखिलेश यादव की स्कार्पियो के भीतर ही मौत हो गई। आगे बैठे वीरेंद्र यादव के भी सिर में गोली लग गई।

 

इसके बाद भी हौसला बुलंद बदमाश उसकी मौत की पुष्टि करने के लिए वाहन से उतर कर पास तक गए। फायरिंग के बाद अतुल यादव वाहन से उतर कर भाग निकला था। आशंका जताई जा रही है उसे भी गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर जौनपुर की तरफ भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुन कर आसपास के लोग वहां जुट गए। घटना से आक्रोश फैला तो सभी ने हाइवे जाम कर दिया। वहां से गुजर रहे वाहनों में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। खबर लगते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। देर रात तक हालात पर काबू पाने की कोशिश चलती रही।

by Javed Ahmad

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned