scriptशादी का झांसा देकर दुष्कर्म, एसओ पर पैसे लेकर मामला रफा- दफा करने का आरोप | Rape with girl in Mungrabadshahpur news in Hindi | Patrika News
जौनपुर

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, एसओ पर पैसे लेकर मामला रफा- दफा करने का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि उसके एक रिश्तेदार ने प्रलोभन देकर उसे कई जिलों में ले गया और जब शादी की बात आई तो युवक मुकर गया।

जौनपुरOct 05, 2017 / 08:52 am

Akhilesh Tripathi

rape

रेप

जौनपुर. आगरा में तैनात मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र की एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता का आरोप है कि उसके एक रिश्तेदार ने प्रलोभन देकर उसे कई जिलों में ले गया और जब शादी की बात आई तो साफ मुकर गया। वहीं जब मामले की शिकायत को लेकर पीड़िता थाने गई तो आरोप है कि वहां एसओ ने रूपये लेकर मामला रफा-दफा कराने की कोशिश की। पीड़िता ने एसपी केके चौधरी से मामले की शिकायत की है।
पीड़िता का आरोप है कि मछलीशहर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रिश्तेदार रेलकर्मी है। वह उसे शादी का झांसा देकर जौनपुर, वाराणसी, इलाहाबाद आदि जिलों में ले गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब भी शादी की बात करती वह टाल जाता। बीते 7 जून को पता चला कि रिश्तेदार की कहीं शादी लग गई है। इस पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। आरोप है कि एसओ ने उसे पांच लाख रूपये देकर मामला खत्म कराना चाहा। इस पर पीड़िता ने डीजीपी, डीआईजी, महिला आयोग और एसपी से शिकायत की है कि जांच अधिकारी बदल दिया जाए।
नौकरी दिलाने के नाम पर यौन शोषण

वहीं बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता को उसके जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर मुम्बई ले जाकर यौन शोषण किया और रूपया और आभूषण हड़प लिया। यह आरोप लगाते हुए पीड़िता ने थाने में तहरीर दिया है। पीड़िता दो बच्चों की मां है पति की मानसिक रूप से बीमार है।
पीड़िता ने तहरीर में बताया कि उसका पति बेरोजगार है , बहनोई शिवशंकर उपाध्याय पुत्र कमला प्रसाद उपाध्याय अक्सर उसके घर आया करता था। वह मुम्बई में व्यवसाय करता है। उसने कहा कि वह रूपये व आभूषण लेकर मुम्बई चले वह सरकारी नौकरी दिला देगा। जीजा के झांसे में आकर विवाहिता मुम्बई जाने को राजी हो गयी और खर्च के लिए रखे 10 हजार रुपये, मांगटीका, करधन, सोने की चेन, सोने की अंगूठी रख लिया।
15 सितम्बर को बहनोई उसके घर आया और सास के सामने उसे साथ चलने को कहा। वह अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ उसके साथ चली गयी। रास्ते में आभूषण व रूपया ले लिया। मुम्बई ले जाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। उसने डर के कारण चुप्पी साधे रखा। वह अपना आभूषण, रूपया मांगने लगी तो शिवशंकर धमकी देने लगा। 25 सितम्बर को उसे बदलापुर नहर के पास छोड़ दिया और फरार हो गया। पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया है।

Home / Jaunpur / शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, एसओ पर पैसे लेकर मामला रफा- दफा करने का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो