scriptपति के साथ जा रही महिला से असलहे के दम पर बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर | robbery with woman in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

पति के साथ जा रही महिला से असलहे के दम पर बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर

छिनैती के बाद बदमाश बाइक की चाभी भी लेकर चले गये

जौनपुरJul 06, 2019 / 10:59 pm

Ashish Shukla

up news

पति के साथ जा रही महिला से असलहे के दम पर बदमाशों ने लूटे लाखों के जेवर

जौनपुर. सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर- अरसिया मार्ग पर हौसला बुलंद पांच बदमाशों ने तमंचे के बल पर महिला दम्पति से लगभग एक लाख के जेवरात व नकदी लूट लिया और फरार हो गये। बतादें शुक्रवार की रात देर रात थाना क्षेत्र के भुसौड़ी निवासी सुशील दूबे उर्फ नन्हे अपनी पत्नी डेजी दूबे को लेकर अपनी ससुराल सवायन से घर आ रहे थे कि उक्त स्थान बाइक सवार पांच बदमाशों ने तमंचे के बल पर उन्हें रोक लिया और असलहे के दम पर भयभीत कर महिला से सोने की सिकड़ी, तीन अंगूठी, कान की बाली, दो एन्ड्रोएड मोबाइल तथा 1200 नकदी छीनकर अरसिया की तरफ फरार हो गये।
छिनैती के बाद बदमाश बाइक की चाभी भी लेकर चले गये। पीड़ित पत्नी के साथ पैदल अरसिया बाजार पहुंचकर डायल 100 पुलिस को घटना की सूचना दी। लूट की सूचना मिलते हीं डायल 100 पुलिस के अलावा थाना प्रभारी विजय कुमार चैरसिया उपनिरीक्षक नागेश्वर शुक्ला मय फोर्स मौके पर पहुंच गये और आवश्यक जानकारी लेने के साथ हीं जांच पड़ताल शुरू कर दिए। पीड़ित द्वारा मामले में लिखित तहरीर दी गई है।पुलिस मामले में आवश्यक कार्यवाही कर रही है। शनिवार को थाना दिवस के मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने कानून ब्यवस्था के सम्बन्ध में थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो