जौनपुर में बैंक लूटने आये बदमाशों ने तीन को मारी गोली, एक की मौत

जौनपुर में एलआईसी कलेक्शन सेंटर पर लूट के इरादे से पहुंचे बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग कर मचायी दहशत, तीन को मारी गोली, एक की मौत।

जौनपुर. मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के नई बाजार में सोमवार को स्थित भारतीय जीवन बीमा के कलेक्शन सेंटर को लूटने आए बदमाशों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाजार वासियों ने देखा तो बदमाशों को दौड़ा कर पकड़ लिया। उनकी बाइक फूंक दी। पिटाई के बाद बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया। खबर लगते ही आला अधिकारी भी वहां पहुंच गए।


नई बाजार में भारतीय जीवन बीमा निगम का प्रीमयिम कलेक्शन सेंटर है। दोपहर बाद अचानक बाइक से वहां कुछ बदमाश पहुंच गए। कुछ बाहर रूके और दो बदमाश लूट के इरादे से भीतर घुस गए। लूटने का प्रयास किया तो संचालक संदीप कुमार शुक्ला बदमाशों से भिड़ गए। खुद को घिरता देख एक बदमाश ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से संदीप वहीं घायल हो कर गिर पड़े। इस बदमाशों की ताबड़तोड़ चल रही गोली की चपेट में पास का एक दुकानदार विनय कुमार तिवारी भी आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज से बाजार में दहशत फैल गई। कई लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे।


वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने भी भागने की कोशिश की। उन्हें भागता देखकर बाजार के लोगों ने हिम्मत कर उनका पीछा किया। कुछ दूर पहुंचने के बाद लोगों ने दो बदमाशों को बाइक समेत दबोच लिया। आक्रोशित लोगों ने दोनों की जम कर पिटाई की। बाइक को आग के हवाले कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो तत्काल वहां फोर्स और आला अधिकारी भी पहुंच गए। घायल संदीप कुमार शुक्ला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। उधर बदमाशों को भी उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। साथी बदमाशों की धर पकड़ के लिये पुलिस ने नाकाबंदी और दबिश शुरू कर दी है। घटना से ने इलाके को हिलाकर रख दिया है।
by Javed Ahmad

Show More
रफतउद्दीन फरीद Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned