scriptबारातियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, जिले की क्राइम की अन्य खबरें | Twelve injured in Bus accident in Jaunpur crime news | Patrika News
जौनपुर

बारातियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

बस का शीशा तोड़कर बारातियों को बाहर निकाला गया।

जौनपुरJun 25, 2018 / 08:28 am

Akhilesh Tripathi

Bus accident in Jaunpur

जौनपुर में बस पलटी

जौनपुर. सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव के पास शनिवार की देर रात बारातियों से भरी बस पलट गई , जिसमें सवार एक दर्जन लोग जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए पड़ोस के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव से शिकारपुरगांव में बारात गई हुई थी। बस से बारात वापस लौटते समय लगभग एक बजे रात में मीरापुर गांव स्थित शिव मन्दिर के पास पलट गई। जिसके चलते बारातियों में चीख पुकार और अफरा तफरी मच गई। बस का शीशा तोड़कर बारातियों को बाहर निकाला गया।
बस ड्राइवर गुलाब चन्द ने बताया कि बस में 50 के करीब बाराती सवार थे। नशे में धुत चार- पांच बराती चालक को परेशान कर रहे थे जिसके चलते ड्राइवर मानसिक संतुलन खो बैठा और बस अनियंत्रित होकर खेत में जा पलटी जिसमे सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए। जिनका उपचार निकट स्थित अस्पताल में कराया गया।

कई मुकदमों में वाछित अभियुक्त गिरफ्तार
शाहगंज कोतवाली पुलिस ने कई मुकदमों में वांछित एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार शाहगंज के उसरहट्टा रेलवे क्रासिंग के पास पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक व्यक्ति घायल अवस्था में रोड के किनार आजाद नहर पुलिया से पहले मजडीहा मोड के पास पड़ा है, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल सुहैल को पकड़ लिया। अभियुक्त सुहैल पर गैंगेस्टर, पशुक्रूरता हत्या का प्रयास सहित एक दर्जन मुकदमें है । अभियुक्त को एसआई शिव प्रकाश वर्मा व रोहित मिश्रा ने गिरफ्तार कर लिया है।

आकाशीय बिजली से बालक की मौत
बक्शा थाना क्षेत्र के कौली गांव में बीती रात आकाशीय बिजली की चपेट में आने से लगभग 12 वर्षीय आदर्श पुत्र जमुना प्रसाद मौके पर ही मौत हो गयी। । जानकारी होने पर मृतक के परिजनों सहित गांव में कोहराम मच गया। सूचना देने पर रविवार को नायब तहसीलदार सदर मान्धाता प्रताप सिंह अपने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और अंतिम संस्कार करवाये। इसके साथ ही आदर्श के परिजनों को दैवीय आपदा के तहत 4 लाख रूपये प्रदान करने के लिये उसकी स्वीकृति हेतु शासन को पत्र भेज दिया।
BY- JAVED AHMED

Home / Jaunpur / बारातियों से भरी बस पलटी, 12 घायल, जिले की क्राइम की अन्य खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो