scriptडीजे पर डांस को लेकर बवाल, धारदार हथियार से हमले में 4 बाराती गंभीर रूप से घायल | Violence in Marriage after Dispute of DJ Dance | Patrika News
जौनपुर

डीजे पर डांस को लेकर बवाल, धारदार हथियार से हमले में 4 बाराती गंभीर रूप से घायल

यूपी के जौनपुर जिले में डीजे पर डांस को लेकर शादी में दो पक्ष भिड़े।

जौनपुरJun 19, 2019 / 05:30 pm

रफतउद्दीन फरीद

Violence in Marriage

शादी में मारपीट

जौनपुर. यूपी के जौनपुर में एक शादी में डीजे पर डांस को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि धारदार हथियार निकाल लिये गए और इसके लगने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीख् लेकिन तब तक हमला करने वाले फरार हो गए। सभ्ज्ञी को इलाज के लिये जिला अस्प्ताल में भर्ती कराया गया।
 

सरायख्वाजा थानांतर्गत बरैया गांव में मंगलवार की देर रात खुटहन से बारात आयी थी। बराती जब नाचते-गाते कन्या पक्ष के द्वार पर पहुंचे। वहां डीजे पर बज रहे गाने पर नाचने को लेकर घराती से भिड़ गये। इसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गयी।
देखते ही देखते कुछ अराजक तत्वों ने बारातियों पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। किसी ने फोन किया तो पुलिस भी पहुंच गई। टीम को देख हमलावर फरार हो गए। किसी तरह घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। यहां पर एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अपनी मौजूदगी में शांतिपूर्ण ढंग से शादी की रस्में पूरी हुईं। पुलिस अब हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गयी है।
By Javed Ahmad

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो