scriptमहिला ने अपने कपड़े में ऐसी जगह छिपा लिया चोरी का गहना, कोई देख नहीं पाया, CCTV से खुला राज | Woman Hide Jewellery in Her Clothes Caught in CCTV Camera | Patrika News
जौनपुर

महिला ने अपने कपड़े में ऐसी जगह छिपा लिया चोरी का गहना, कोई देख नहीं पाया, CCTV से खुला राज

देखिए कैसे तीन जालसाज महिलाओं ने लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ।

जौनपुरMar 10, 2019 / 10:50 pm

रफतउद्दीन फरीद

Theft

चोरी

जौनपुर. जौनपुर के शाहगंज स्थित आभूषण की दुकान पर सोनार जेवरात दिखाने में मशगूल था, तीन औरतों में से एक लगातार कुछ नया दिखाने को कहती जा रही थी। हाव-भाव से बड़े घर की लग रहीं महिलाओं को सोनार भी जेवरात दिखाने में पीछे नहीं हटा। वह दुकान के गहने दिखाने में मशगूल हुआ और इसी दौरान पीली साड़ी वाली महिला ने एक जेवर उठाकर अपने कपड़ों के नीचे डाल लिया। इसके बाद सोनार को फिर बातों में उलझाया और एक और जेवर अपने झोले में डाल दिया। राज तब खुला जब सीसीटीवी फुटेज देखा गया। महिला ने किस तरह गहने छिपाए यह देखकर सब लोग हैरान रह गए।
 

शाहगंज में शनिवार की दोपहर स्वर्ण व्यवसाई की दुकान पर पहुंची तीन जालसाज महिलाओं ने साढे तीन लाख के सोने से भरे आभूषण का पैकेट पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। नगर के अलीगंज चूड़ी मोहल्ला निवासी राहुल सोनी पुत्र पन्नालाल सोनी की नगर के डाकखाना तिराहे सराफा गली स्थित सेठ पन्नालाल बड़ागांव वाले के नाम से आभूषण की दुकान है। शनिवार की दोपहर राहुल के पिता पन्नालाल दुकान पर बैठे थे इसी बीच तीन जालसाज महिलाएं दुकान पर पहुंची और सोने आभूषण देखने लगी। इस दौरान तीनों महिलाओं ने दुकानदार को अपनी बातों में उलझा कर काउंटर पर रखा डेढ़ सौ ग्राम सोने के आभूषण से भरा पैकेट पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गई। शनिवार की रात व्यवसाई ने स्टॉक मिलान किया तो डेढ़ सौ ग्राम सोने के आभूषण से बड़ा पैकेट गायब मिला। व्यवसाई ने आभूषण की कीमत साढे लाख रुपये बताया है व्यवसाई ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो तीन जाल साज महिलाओं की करतूत कैमरे मे कैद हो गई थी। रविवार की सुबह भुक्तभोगी व्यवसाई राहुल ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / महिला ने अपने कपड़े में ऐसी जगह छिपा लिया चोरी का गहना, कोई देख नहीं पाया, CCTV से खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो