scriptस्वामी चिन्मयानंद के सवाल पर तिलमिला उठे य़ोगी सरकार के मंत्री, छोड़कर भाग गए प्रेस कांन्फ्रेस | yogi minister quit pc after question on swami chinmayanand | Patrika News
जौनपुर

स्वामी चिन्मयानंद के सवाल पर तिलमिला उठे य़ोगी सरकार के मंत्री, छोड़कर भाग गए प्रेस कांन्फ्रेस

बलिया जिले की फेफना सीट से विधायक हैं उपेन्द्र तिवारी

जौनपुरSep 17, 2019 / 09:07 pm

Ashish Shukla

big news

बलिया जिले की फेफना सीट से विधायक हैं उपेन्द्र तिवारी

जौनपुर. मंगलवार को योगी सरकार के मंत्री और जिले के प्रभारी उपेन्द्र तिवारी जौनपुर पहुंचे थे। एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मंत्री जी ने अधिकारियों औऱ जन-प्रतिनिधियों के साथ बैठक किया। इतना ही नहीं जिले में आयोजित एक प्रेस कांन्फ्रेस में मंत्री जी मोदी सरकार की सराहना करते नहीं थके। लेकिन एक सवाल जैसे ही पत्रकारों ने पूछ लिया मंत्री महोदय न कैमरे की सोचे न माइक की वहां से चलता बने। भरी प्रेस कांन्फ्रेस छोड़कर वो वहां से भाग गये।
आपकों बता दे कि जनपद जौनपुर का प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर पहली बाद जौनपुर आए थे मंत्री जी और वे जिले के अधिकारियों और जनप्रतिधियों के साथ उन्होंने बैठक किया। बैठक के पत्रकारों रूबरू होते हुए मंत्री ने मोदी और योगी सरकार की जमकर तरीफ की। जिसके बाद पत्रकार द्वारा स्वामी चिन्मयानंद पर सवाल पूछा गया तो मंत्री जी तिलमिला उठे और कहा कि जांच हो रही है, उनकों नजर बंद किया गया। अभी आरोप सिद्ध नहीं हुआ है। जांच रिर्पोट आने के बाद ही कार्यवाई होगी। पत्रकारों ने मंत्री जी से चिन्मयानंद को लेकर दो एक सवाल और दागे तो मंत्री जी वहां से भाग गए।
बतादे कि उपेन्द्र तिवारी बलिया जिले की फेफना सीट से विधायक हैं औऱ योगी सरकार में इनकी काफी साख है। कुछ दिन पहले हुए मंत्रिमंमडल विस्तार में इन्हे प्रमोशन भी मिला है।

Home / Jaunpur / स्वामी चिन्मयानंद के सवाल पर तिलमिला उठे य़ोगी सरकार के मंत्री, छोड़कर भाग गए प्रेस कांन्फ्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो