scriptदादी और चाची को मारपीट कर युवती को उठा ले गए बदमाश, पांच घंटे के बाद जब मिली तो… | young girl kidnapping after beaten her family person in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

दादी और चाची को मारपीट कर युवती को उठा ले गए बदमाश, पांच घंटे के बाद जब मिली तो…

परिजनों की तहरीर के बाद जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

जौनपुरAug 18, 2018 / 04:04 pm

Ashish Shukla

crime case

दादी और चाची को मारपीट कर युवती को उठा ले गए बदमाश, पांच घंटे के बाद जब मिली तो…

जौनपुर. जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के एक गांव में बाइक सवार बदमाशों ने युवती को अगवा कर लिया। ये घटना तब घटी जब युवती अपने दादी और चाची के साथ शुक्रवार की शाम को शौच के लिए जा रही थी। इतना ही नहीं बदमाशों ने जाते समय युवती की चाची पर हमला कर उसे लहू-लुहान भी कर दिया।
बतादें कि शुक्रवार की देर शाम युवती अपनी दादी और चाची के साथ शौच को जा रही थी। वो अपने घर से कुछ ही दूरी पर पहुंची थी तभी तीन बदमाश आ धमके। युवती को बदमाशों ने उठाकर गाड़ी पर बिठाना चाहा। ये देख युवती के साथ रहीं दोनों महिलाओं ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी दादी को गढ्डे मे धक्का देकर गिरा दिया। उसकी चाची को भी लोहे की राड से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया और युवती को अगवा कर लिये।
खबर होते ही गांव वालों ने बदमाशों का पीछा किया। भयभीत बदमाश उसे पांच किमी दूर सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी के सामने युवती को फेंक कर भाग गए। पांच घंटे बाद युवती पुलिस को बेहोशी की हालत में मिली।
अचेतावस्था में मिली युवती को रात में ही चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया। परिजन इसके बाद थाने गए जहां मामले की जानकारी पुलिस को देने के साथ घटना के बाबत तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
युवती के परिजन का आरोप है कि उसे कोई नशीला पदार्थ दिया गया है। लिहाजा वह कुछ बताने में असमर्थ है। थाने पर दी गई तहरीर में दुष्कर्म का आरोप नहीं लगाया गया है। इसलिए पुलिस भी जांच पड़ताल में कई एंगल तलाश रही है ताकि घटना की सही वजह की जानकारी हो सके। घायल महिलाओं की निशानदेही पर पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। क्षेत्र के अपराधियों से भी पूछताछ चल रही है। सर्विलांस और क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया गया है। हालांकि अभी बदमाशों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
INPUT- JAWED AHMED

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो