scriptओवरटेक के चक्कर में टकराए बाइक सवार, पीछे से आ रही कंटेनर ने कुचला | young man Crushed by container in jaunpur | Patrika News
जौनपुर

ओवरटेक के चक्कर में टकराए बाइक सवार, पीछे से आ रही कंटेनर ने कुचला

बाइक सवार नीचे गिर गए, तभी पीछे से आ रही कंटेनर ने दोनों सगे भाइयों को कुचल दिया

जौनपुरSep 14, 2019 / 03:57 pm

sarveshwari Mishra

Road accident in Azamgarh

आजमगढ़ में सड़क हादसा

जौनपुर. गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के कुकुहां मोड़ के पास शनिवार की सुबह ओवरटेक के चक्कर में दो बाइक सवार आपस में टकरा गए। बाइक सवार नीचे गिर गए। तभी पीछे से आ रही कंटेनर ने दोनों सगे भाइयों को कुचल दिया। जिससे एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है। वहीं दूसरी बाइक पर सवार भाई बहन भी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल, आजमगढ़ जनपद के देवगांव कोतवाली अंतर्गत नारायणपुर नेवादा गांव निवासी वकील राजभर (25) अपने भाई अर्जुन (18) के साथ बाइक से किसी काम से जौनपुर आ रहे थे। कुकुहां मोड़ के पास उसी दिशा में जा रहे कन्टेनर को ओवरटेक करने का प्रयास करने लगा। तभी सामने से दूसरी बाइक पर जौनपुर से कोचिंग पढ़कर वापस जा रहे देवगांव कोतवाली क्षेत्र के ही गोसाईगंज निवासी अमन राय और उसकी बहन शालू राय की बाइक से वकील की बाइक जा टकराई। टक्कर से वकील छिटक कर सड़क पर जा गिरा। पीछे से आ रहा कन्टेनर का चालक जब तक ब्रेक लगाता तब तक कन्टेनर उसको कुचलते हुये आगे निकल गया। जबकि उसका भाई बाइक के नीचे फंसकर सड़क पर दूर तक घिसट गया। दूसरी बाइक पर सवार अमन राय और शालू राय भी गिर कर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र चोरसंड भिजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद अमन राय और शालू राय को छुट्टी दे दी गई जबकि गंभीर रूप से घायल अर्जुन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने कन्टेनर को चालक और खलासी सहित हिरासत पकड़ लिया।
BY- Javed Ahmad

Home / Jaunpur / ओवरटेक के चक्कर में टकराए बाइक सवार, पीछे से आ रही कंटेनर ने कुचला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो