समय से नही पहुंची एम्बुलेन्स, अधेड़ की मौत

समय से नही पहुंची एम्बुलेन्स, अधेड़ की मौत

Ashish Kumar Shukla | Publish: Apr, 17 2019 10:57:49 PM (IST) Jaunpur, Jaunpur, Uttar Pradesh, India

समय से पुलिस और एम्बुलेन्स मौके पर पहुंची होती तो हो सकता है पीड़ित की जान बच सकती थी

जौनपुर. शाहगंज कोतवाली के पीछे बड़ी मस्जिद के समीप देर रात तड़प रहे एक अधेड़ को राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला मुख्यालय जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बताते है कि कोतवाली के पीछे पोखरे के पास सफेद बनियान व कत्थई रंग का अण्डर वीयद पहने 48 वर्षीय अज्ञात अधेड़ को तड़पता देखकर उधर से गुजर रहे सबरहद रसूलपुर गांव निवासी अफजल खान ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी।

लेकिन किसी जिम्मेदार के न पहुंचने पर वह स्वयं अपनी कार में लेकर उसे राजकीय पुरुष चिकित्सालय पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। एम्बुलेंस को सूचना देने के घंटेभर बाद भी नही पहुंचने पर अफजल पुनः अपनी कार में लेकर जिला चिकित्सालय की ओर रवाना हो गये लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शव की पहचान नही हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यदि समय से पुलिस और एम्बुलेन्स मौके पर पहुंची होती तो हो सकता है पीड़ित की जान बच सकती थी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned