जौनपुर में तेरहवीं में गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

जौनपुर में तेरहवीं में गए युवक की पीट-पीटकर हत्या

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Jan, 04 2018 07:23:41 PM (IST) Jaunpur, Uttar Pradesh, India

जौनपुर के बलईपुर गांव में तेरहीं में गए युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या।

जौनपुर. जिले के केराकत कोतवाली क्षेत्र के बलईपुर गांव में बुधवार की रात तेरहवीं में गये एक युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। मामले से क्षेत्र में हड़कंप मच गया सूचना मिलने पर परिजनों में भी कोहराम मच गया। इधर ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

 

बताते हैं कि केराकत कोतवाली क्षेत्र के बलईपुर गांव निवासी 26 वर्षीय सोहन बनवासी पुत्र लल्लू बुधवार की रात सोनकर इस गांव में तेरहवीं में गया था इसी दौरान कुछ लोगों से विवाद हो गया सभी नशे में बताये जा रहे हैं और सोहन को लोगों ने जमकर पीट दिया। ग्रामीणों द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। ग्राम प्रधान संजय कुमार की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी का कहना है कि इस मामले में तहरीर नहीं दी गई है। जैसे ही तहरीर मिलती है हम कार्रवाई करेंगे मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है।


मतदाता की लोकत्रंत में अहम भूमिका
समाजवादी पार्टी शाहगंज द्वारा सेक्टर अध्यक्षों व बूथ अध्यक्षों की एक बैठक आयोजित की गयी। बैठक का आयोजन कर जहां वर्तमान बूथ कमेटी की समीक्षा की गई वहीं नई बूथ कमेटी का गठन किया गया। समाजवादी पार्टी ने अभी से बूथ लेवल कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का निर्देश दिया है। शाहगंज रोडवेज स्थित होटल अवध प्लाजा में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने के लिये रणनीति बनी।

 

विधानसभा अध्यक्ष प्यारेमोहन ने कहा प्रत्येक बूथ अध्यक्ष बूथ लेवल अधिकारियों के नाम और मोबाइल नंबर की लिस्ट बनाकर कर कार्यालय में जमा कर दें। बैठक की अध्यक्षता करते हुए विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने कहा कि पार्टी जो पूर्व में जनहितैषी योजनाये जो चल रही थी। उसकी जानकारी के साथ भाजपा के जनविरोधी कार्यों को जनता तक पहुंचायें। कहा कि समाजवादी पार्टी जमीनी स्तर पर काम करने वाली है, जिसमें प्रत्येक कार्यकर्ता के सम्मान का विशेष ख्याल रखा जाता है। चुनाव के दौरान बूथ अध्यक्षों की भूमिका महत्वपूर्ण होती है।

 

बूथ अध्यक्ष मतदाता सूची में जो 18 वर्ष के हो गये हो उसे सूची में नाम जोड़वाने की कोशिश करें। क्योकिं मतदाता ही लोकत्रंत में अहम भूमिका है। ग्रामीण क्षेत्र हो या शहर वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने में इनके योगदान को नकारा नहीं जा सकता है। बैठक में विधानसभा अध्यक्ष प्यारे मोहन यादव, संजय यादव एडवोकेट, चारों ब्लाक अध्यक्ष,ब्लाक प्रमुख मिथलेश यादव,प्रमुख मनोज यादव श्गल्लूश्,सैयद उऊज,नौमान,अखंड प्रताप यादव,ललित दीक्षित,यूथ संगठनों के अध्यक्ष,भारी संख्यां में बूथ अध्यक्ष ,सभी पदाधिकारी,नेतागण,व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
by Javed Ahmad

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned