script10 दिन पहले हुई पिटायी का विडियो वायरल, मनबढ़ युवकों ने बेरहमी से पीटा, नाक रगड़वाई, थूक चटवाया | Youth brutally Beaten Video Viral one accused Arrested in Jaunpur | Patrika News
जौनपुर

10 दिन पहले हुई पिटायी का विडियो वायरल, मनबढ़ युवकों ने बेरहमी से पीटा, नाक रगड़वाई, थूक चटवाया

जौनपुर के सिंगरामऊ का मामला।

जौनपुरMay 13, 2020 / 01:46 pm

रफतउद्दीन फरीद

Beaten Video

पिटायी का विडियो

जौनपुर. कोचिंग में पढ़ाई के दौरान कुछ छात्रों की आपस में ऐसी ठनी की दरिंदगी की सारी इंतेहा पार हो गई। मनबढ़ों का एक ग्रुप दूसरे पक्ष के युवकों को किसी सुनसान जगह उठा ले जाता है। वहां उनकी बेरहमी से पिटाई करता है। जमीन पर थूक कर चाटने और जूते पर नाक रगड़कर माफी मांगने पर मजबूर करता है। मामला सिंगरामऊ थाना क्षेत्र का है।

 

सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में 10 दिन पहले ऐसी दरिंदगी हुई जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। दरअसल क्षेत्र के कुछ छात्र एक साथ एक कोचिंग में पढ़ाई करते हैं। पढ़ाई के दौरान ही दोनों पक्षों का आपस में विवाद हो गया। इसके बाद एक पक्ष ने बदला लेने की ठानी। मौका देखकर दूसरे पक्ष के कुछ युवकों को सभी एक सुनसान जगह उठा ले जाते हैं। फिर वहां ले जाकर सभी ने डब्ल्यूडब्ल्यूएफ स्टाइल में उनकी पिटाई की। उनका वहशीपन देखकर लग रहा था कि आज वे जान लिए बगैर नहीं रुकने वाले। कोई लात से पीट रहा था, कोई हाथ से पीट रहा था। कोई हवा में उछल कर मार रहा था। इतने से मन नहीं भरा तो ज़मीन पर थूक कर चटवाया और जूते पर नाक भी रगड़वाई। बचाने की गुहार लगा लगा कर युवक भी बेदम हो गए, लेकिन उनको बचाने कोई नहीं आया।

 

दरिंदगी भरा वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस की नींद टूटी। मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। एएसपी ग्रामीण संजय राय ने बताया कि बाक़ी युवकों की तलाश में टीम दबिश दे रही है।

By Javed Ahmad

Home / Jaunpur / 10 दिन पहले हुई पिटायी का विडियो वायरल, मनबढ़ युवकों ने बेरहमी से पीटा, नाक रगड़वाई, थूक चटवाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो