scriptजौनपुर में युवक की हत्या, खेत में मिला शव | Youth Dead Body Found in Farm Murder Suspect | Patrika News
जौनपुर

जौनपुर में युवक की हत्या, खेत में मिला शव

यूपी के जौनपुर में घर से दवा लेने निकले युवक की हत्या, पुलिस ने अज्ञात पर दर्ज किया मुकदमा।

जौनपुरMay 17, 2018 / 02:27 pm

रफतउद्दीन फरीद

Jaunpur Murder

जौनपुर में हत्या

जौनपुर. सिकरारा थानांतर्गत बोधापुर गांव में बुधवार की रात एक राइस मिल के पास खेत मे हत्या कर फेंकी गई युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। राहगीरों द्वारा शिनाख्त के बाद पता चला कि वह जनेवरा गांव निवासी बंश बहादुर पाल का सबसे बड़ा पुत्र विकास कुमार पाल (23 वर्ष) है। मौके पर पहुंचे परिजन की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पिता के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।
गांव में ही बने टावर की देखभाल करने वाले विकास के मोबाइल पर रात 7:30 बजे किसी का फोन आया। वह मोटरसाइकिल लेकर जाने लगा तो पिता ने बताया कि बेटी सुमन को बुखार है। इस पर उसने बताया कि फतेहगंज बाजार जा रहा हूं। दवा भी लेता आएगा। गांव के ही युवक सचिन के साथ मोटरसाइकिल से दवा लेने के लिए फतेहगंज बाजार गया। वहां एक निजी चिकित्सक के यहां सचिन को बैठाकर यह कहा कि अभी बाइक में तेल भराकर आ रहा हूं।
घण्टे भर बीत जाने के बाद जब विकास वापस नहीं आया तो सचिन ने परिजन को सूचना दी। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से विकास की तलाश करने लगे। रात लगभग 9:30 बजे गांव के लोगों को बोधापुर गांव के सम्पर्क मार्ग पर एक राइस मिल के पास विकास की बाइक खड़ी होने की सूचना मिली। सूचना पाकर ग्रामीण जब वहां पहुंचे तो आस- पास के खेतों में विकास को ढूंढने लगे।
थोड़ी ही देर में लोगों ने देखा कि राइस मिल के पास एक खेत में विकास पड़ा था। उसकी सांसें थम चुकी थीं। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पिता व परिजनों को समझ में ही नहीं आ रहा था कि यह क्या हो गया। कैसे विकास की मौत हो गई। उन्होंने फोन से सूचना थाना पर दी तो थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जांच में शरीर पर कहीं भी चोट नहीं दिखी। पिता ने तहरीर दी तो हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया। आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
By Javed Ahmad
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो