script70 फीट गहरे कुएं में गिरा टै्रक्टर, युवक की मौत | 70ft deep tractor dropped in deep well, young man dies | Patrika News
झाबुआ

70 फीट गहरे कुएं में गिरा टै्रक्टर, युवक की मौत

घर से कुछ आगे निकलने के बाद अचानक टै्रक्टर का स्टेयरिंग फेल हो गया

झाबुआNov 05, 2018 / 10:10 pm

अर्जुन रिछारिया

jj

70 फीट गहरे कुएं में गिरा टै्रक्टर, युवक की मौत

झाबुआ. टै्रक्टर सहित 70 फीट गहरे कुएं में गिरने से भाजपा नेता के बेटे की मौत हो गई। घटना काकनवानी क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक भाजपा नेता बाबू निनामा का बेटा कालू (22) सोमवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे अपने खेत पर वॉटर पंप लगाने के लिए टै्रक्टर पर निकला था। घर से कुछ आगे निकलने के बाद अचानक टै्रक्टर का स्टेयरिंग फेल हो गया। ऐसे में कालू टै्रक्टर सहित पास स्थित 70 फीट गहरे कुएं में जा गिरा। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने पानी में रस्सी डाली, लेकिन तब तक कालू की मौत हो चुकी थी। इसके बाद डायल-100 को सूचना दी गई। जब डायल 100 गांव आई तब जाकर राहत कार्य शुरू किया। चूंकि कुएं में बहुत ज्यादा पानी भरा था। इसलिए उसे निकालने के लिए तीन मोटर लगानी पड़ी। तीन घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
पीएम आवास घोटाले का आरोपी सचिव गिरफ्तार
राणापुर. क्राइम ब्रांच झाबुआ की टीम ने विगत 35 दिनों से फरार चल रहे राणापुर विकासखंड की वन पंचायत में हुए पीएम आवास घोटाले के आरोपी पंचायत सचिव झीतरा डामोर को उसके झाबुआ स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन सोमवार को मुखबिर से सूचना मिली कि वह धनतरेस मनाने के लिए घर पर आया हुआ है। सूचना के बाद पुलिस की टीम ने उसे धरदबोचा।
गौरतलब है कि राणापुर जनपद पंचायत के सीईओ ने अपनी ओर से राणापुर पुलिस थाने पर विगत 1 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें सचिव पर आरोप लगाया गया था कि उसने पीएम आवास योजना के जियोटैग सिस्टम में हेराफेरी कर घोटाले को अंजाम दिया और पात्र हितग्राहियों को आवास न देकर फर्जी लोगों के नाम से लाखों रुपए की राशि आवंटित कर ली गई थी। मामले में वन ग्राम पंचायत के युवाओं की जागरुकता के चलते जांच के बाद प्रशासन को एफआईआर दर्ज करवानी पड़ी। एसपी महेशचंद जैन ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा है कि आरोपी सचिव से पूछताछ कर मामले की विवेचना को आगे बढ़ाया जाएगा और घोटाले में अन्य आरोपी भी सामने आते हैं तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Jhabua / 70 फीट गहरे कुएं में गिरा टै्रक्टर, युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो