scriptलॉकडाउन में कई बदमाश जिले में आए | Many crooks came to the district in lockdown | Patrika News
झाबुआ

लॉकडाउन में कई बदमाश जिले में आए

जिले से काम की तलाश में बाहर गए प्रवासी मजदूर वापस घर लौट, इनमें से कुछ पुलिस रिकॉर्ड में वांटेड है

झाबुआJun 08, 2020 / 11:03 pm

kashiram jatav

लॉकडाउन में कई बदमाश जिले में आए

लॉकडाउन में कई बदमाश जिले में आए

झाबुआ. लॉकडाउन में दी जा रही छूट के बीच जिले में आपराधिक वारदात होने की आशंका बढ़ गई है। लॉकडाउन के दौरान जिले से काम की तलाश में बाहर गए हजारों प्रवासी मजदूर वापस घर लौट आए। इनमें से कुछ पुलिस रिकॉर्ड में वांटेड भी है। वे छुपकर गांव में रह रहे हैं। ऐसे में वे किसी भी आपराधिक वारदात को अंजाम दे सकते हैं।
बेरोजगारी की स्थिति में इन बदमाशों के गिरोह में नए सदस्य भी शामिल हो सकते हैं। ये सब मिलकर चोरी, लूट, डकैती जैसी घटना कर सकते हैं। हाल ही में पारा क्षेत्र में इस तरह की लूट की घटना हो चुकी है। इन दिनों अचानक ही ऑनलाइन ठगी के मामले भी बढ़ गए हैं। फेस बुक एकाउंट को हैककर परिचितों से रकम मांगे जाने की घटनाएं सामने आई है। इसके अलावा फ ोन काल, ओटीपी नंबर पूछकर बैंक खाते से निकासी, ऑनलाइन ट्रांजेक्शन में क्लोनिंग सहित एटीएम ब्लॉक होने के झूठे फ ोन कर हैकर आमजन से ठगी पहले से की जा रही है। इसलिए सतर्कता बेहद जरूरी है। एसपी विनीत जैन ने बताया कि कोई भी संदिग्ध नजऱ आए तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।
दबिश देकर कुख्यात आरोपी को पकड़ा
पेटलावद. पुलिस ने दबिश देकर कुख्यात अपराधी जीतना पिता मंगा वसुनिया निवासी झाड़ा को दबोचने में सफ लता हासिल की है। आरोपी धारा 395, 397, 394, 395 के मामले में वर्ष २०१३ से फरार चल रहा था। जिसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। अन्य मामलों में पूछताछ के लिए उसे कोर्ट से पुलिस पर रिमांड लिया है।

Home / Jhabua / लॉकडाउन में कई बदमाश जिले में आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो