किसानों के समर्थन में विधायक ने निकाली रैली

पारा से कालीदेवी तक डीजे के साथ विधायक मेड़ा ने की पैदल यात्रा

By: tarunendra chauhan

Published: 20 Feb 2021, 11:28 AM IST

झाबुआ. विधायक वालसिंह मेड़ा ने आज बढ़ती महंगाई के विरोध में व किसानों के समर्थन मे पारा से कालीदेवी तक डीजे के साथ पैदल रैली निकाली। बड़ी संख्या मे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।शुक्रवार को पेटलावद क्षेत्र के कांग्रेस के विधायक वालसिंह मेड़ा ने किसान आंदोलन के समर्थन में व देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में पारा से कालीदेवी तक कि पैदल यात्रा निकाली । विधायक मेड़ा ने पैदल यात्रा के आरंभ करने से पूर्व नगर के बस स्टैंड स्थित हनुमान मंदिर व व प्राचीन शंकर मंदिर में पूजा अर्चना कर आशिर्वाद लिया। इसके बाद बस स्टैंड परिसर पर नागरिकों को संबोधित करते हुए केन्द्र सरकार व प्रदेश की शिवराज सरकार को कोसा व किसान और गरीबों का विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि बाजार में हर चिज के दाम दोगुना -चौगुना हो गया है।

गरीब जनता को अपने परिवार को पालने में कठिनाई हो रही है। विधायक मेड़ा ने आलीराजपुर जिले व जोबट की विधायक कलावती भूरिया को भाजपा नेताओं द्वारा अपशब्द कहने की बात पर भी कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। इस तरह की बात कहने वालों के विरुद्ध अभी तक सरकार ने काई कार्रवाई नहीं की है। सभा को जिला कांगे्रस के कोषाध्यक्ष प्रकाश रांका, रुपसिंह डामोर ने भी संबोधित किया। पैदल यात्रा पारा से खयडु रोटला गोमला होते हुए दोपहर को कालीदेवी पहुंचेगी। इस अवसर पर कांग्रेस के केमता भाई डामोर, सलेल पठान, राकेश कटारा, सुरेश पचाया, अनिल सोलंकी, रमेश मोहनिया, जोगडिया निनामा, कालुसिंह वसुनिया, रणसिंह खराड़ी, वीणा कुंवर राठौर सहित बड़ी संख्या में महिलाएं व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इस अवसर पर विधायक मेड़ा व रांका ने कांग्रेस द्धारा 20 फरवरी को किए गए प्रदेशव्यापाी बंद के आह्वान के चलते पारा नगर के व्यापारियों से बंद में सहयोग करने की अपील की व कहा कि समस्त व्यापारी शनिवार को दोपहर दो बजे तक अपना व्यापार बंद रखें व कांग्रेस के बंद को सफल बनाएं।

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned