scriptMP News- सड़क हादसे में चार की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर | Motorcycle hit by unknown vehicle | Patrika News

MP News- सड़क हादसे में चार की मौत, अज्ञात वाहन ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर

locationझाबुआPublished: Mar 19, 2023 04:35:27 pm

– मृतकों में तीन नाबालिग सहित कुल चार लोग

accident_in_mp.png

एक अज्ञात वाहन ने शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, इस हादसे में बाइक पर सवार तीन नाबालिग सहित चार लोगों की मौत हो गई है। यह जानकारी पुलिस की ओर से दी गई है। पुलिस के अनुसार यह घटना जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर कल्याणपुरा थाना क्षेत्र के मुंडत गांव के उमरा फलिया में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 11 बजे हुई।

कल्याणपुरा थाना प्रभारी कौशल्या चौहान का कहना है कि शनिवार रात को जानकारी मिली कि एक अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी है। वहीं इस घटना में मोटरसाइकल के चालक और वाहन पर सवार तीन अन्य लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान के संबंध में पुलिस का कहना है कि इनकी शिनाख्त राजू (17), माइकल पारगी (15), चैन सिंह (30) और टिटीया सिंह (15) के रूप में हुई है। ये चारों काकडकुंआ के रहने वाले थे और वे कल्याणपुरा में एक वैवाहित कार्यक्रम में आए हुए थे और ग्राम काकड़कुंआ के ग्रामीण की बाइक से शनिवार देर रात अपने घर जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार कि मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। हादसे की जानकारी के बाद पुलिस की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। वहीं इस संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि अज्ञात वाहन तेज गति से आ रहा था और इसकी की चपेट में ग्रामीणों की बाइक आ गई। दुर्घटना में माइकल पुत्र कमली, चैनसिंह पुत्र नाथु गामड़, राजु पुत्र दिता पारगी, की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टिटिया पुत्र रूपसिंह गामड़ को उपचार के लिए दाहोद भेजा गया, जिसकी रास्ते में मौत हो गई।

https://youtu.be/7SsPCbDukCg

ट्रेंडिंग वीडियो