scriptकृषि उपज मंडी में ट्रक फंसने से लोग पैदल भी गेट के बाहर नहीं आ सके | People could not come out of the gate even on foot due to trucks gett | Patrika News
झाबुआ

कृषि उपज मंडी में ट्रक फंसने से लोग पैदल भी गेट के बाहर नहीं आ सके

एक ट्रक मंडी के प्रवेश द्वार पर 20 मिनट तक फंसा रहा दरवाजे के ठीक सामने टोकरी बेचने एवं टैटू बनाने वाले दुकान जमा कर बैठ गए

झाबुआFeb 24, 2020 / 01:41 am

kashiram jatav

कृषि उपज मंडी में ट्रक फंसने से लोग पैदल भी गेट के बाहर नहीं आ सके

कृषि उपज मंडी में ट्रक फंसने से लोग पैदल भी गेट के बाहर नहीं आ सके

झाबुआ. मंडी में मुख्य द्वार पहले ही छोटा है। इसके बाद भी रविवार को दरवाजे के आगे दुकान लगाकर बैठे लोगों के कारण यहां पहुंचने वाले वाहनों एवं लोगों को आवागमन में बाधा पहुंची। रविवार हाट बाजार के दिन मुख्य गेट पर बुरी तरह चरमराई यातायात व्यवस्था का खुलासा कई बार किया। लेकिन कोई ध्यान नहीं देने से रविवार को एक बार फिर मंडी में व्यापार करने पहुंचे लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।
एक ट्रक मंडी के प्रवेश द्वार पर 20 मिनट तक फंसा रहा दरवाजे के ठीक सामने टोकरी बेचने एवं टैटू बनाने वाले दुकान जमा कर बैठ गए। इस कारण यहां पैदल आने-जाने से लेकर 2 पहिया एवं भारी वाहनों के लिए मुसीबत हो गई। ट्रैफि क कर्मचारी के बार बार बोलने के बाद भी टोकरी बेचने वाली महिला एवं टैटू बनाने वाला पुरुष दोनों अपनी जगह से नहीं हिले। ट्रक को फंसा मजबूरी में ट्रैफि क कर्मी ने कपास खरीद रहे अनाज व्यापारी से जगह खाली कराई। इसके बाद ट्रक यहां से जा सका। 20 मिनट तक कोई पैदल यात्री भी गेट के बाहर नहीं जा सका। इसके कारण दरवाजे पर भीड़ जमा हो गई।
बसों के ड्राइवर व कंडक्टर धरने पर बैठे, आश्वासन के बाद हटे
रविवार को राणापुर थाना परिसर मे निजी बसों के ड्राइवर व कंडक्टर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों का कहना था कि ग्राम कंजावानी में उनके साथी व पारस बस के कंडक्टर के साथ अवैध रूप से जीप चलाने वालों ने मारपीट की। उनपर कार्रवाई की मांग को लेकर वह धरने पर बैठे हैं।
थाना प्रभारी दिनेश भंवर ने जब धरना देने वाले ड्राइवरों और कंडक्टरों से बात करना चाही तो उन्होंने उच्च अधिकारी से बात करने का बोल कर थाना प्रभारी से बात करने से इनकार कर दिया। जिस पर थाना प्रभारी ने एसडीएम अभय सिंह खराड़ी को फोन कर मामले की जानकारी दी व राणापुर आने का निवेदन किया। थाना प्रभारी के निवेदन पर एसडीएम तत्काल राणापुर पहुंचे तथा ड्राइवरों व कंडक्टरों से बात करके उन्हें जल्द से जल्द उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इसके बाद ड्राइवरों व कंडक्टरों ने धरना समाप्त किया।

Home / Jhabua / कृषि उपज मंडी में ट्रक फंसने से लोग पैदल भी गेट के बाहर नहीं आ सके

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो