scriptझोपड़ी में लगी भीषण आग, ऑटो पाट्र्स, टायर व पुराना घरेलू सामान जलकर राख | Scorching fire, auto parts, tires and old household items burnt to as | Patrika News
झाबुआ

झोपड़ी में लगी भीषण आग, ऑटो पाट्र्स, टायर व पुराना घरेलू सामान जलकर राख

चारे में आग लगी इसके बाद धीरे-धीरे यह आग लकड़ी की झोपड़ी में लग गई

झाबुआMay 21, 2020 / 04:52 pm

kashiram jatav

झोपड़ी में लगी भीषण आग, ऑटो पाट्र्स, टायर व पुराना घरेलू सामान जलकर राख

झोपड़ी में लगी भीषण आग, ऑटो पाट्र्स, टायर व पुराना घरेलू सामान जलकर राख

राणापुर. बुधवार को दोपहर में अचानक एक झोपड़ी में आग लग गई।आग इतना विकराल रूप ले लिया कि किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था और सबसे बड़ी बात यह कि यह झोपड़ी झाबुआ कुक्षी हाईवे पर बने एक पेट्रोल पंप से रोड के दूसरी ओर है। जहां एक गेराज उसके पीछे यह गेराज झोपड़ी आग लगी। यह तो ठीक रहा कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई।
आग लगने का कारण पता नहीं चला, लेकिन जानकारी अनुसार अमजद मकरानी नाम के व्यक्ति की झोपड़ी थी और यह झोपड़ी के आगे ही गेराज में मैकेनिक का कार्य करता था। इसमें गाडिय़ां सुधारना का कार्य किया करता था । आग पीछे की ओर से लगी और पहले वहां के चारे में आग लगी इसके बाद धीरे-धीरे यह आग लकड़ी की झोपड़ी में लग गई जिससे उसके घर में रखे बिस्तर पेटी में रखा घर का पुराना सामान, ऑटो पाट्र्स, टायर और अन्य सभी सामान जलकर राख हो गया।
जैसी घटना की सूचना वार्ड के पार्षद हरीश नलवाया को मिली तो वह तुरंत ही मौके पर पहुंच गए आग बुझाने में मदद की वही फायर ब्रिगेड भी कर्मचारी शहीद मकरानी लेकर तत्काल मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने में इन दोनों का सराहनीय योगदान रहा।
हो सकता था बड़ा हादसा
जिस जगह पर यह आग लगी है वह खुला मैदान है वह रोड के दूसरी और सामने की साइड में पेट्रोल पंप पर वहीं वहां से बाई और कुछ दूरी पर एक मोटरसाइकिल का शोरूम है। अगर इस आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। लगे अग्निशमन यंत्र नगर परिषद के टैंकरों के माध्यम से आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया हालांकि आग किस वजह से लगी इसका अभी तक पता नहीं चला है।

Home / Jhabua / झोपड़ी में लगी भीषण आग, ऑटो पाट्र्स, टायर व पुराना घरेलू सामान जलकर राख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो