scriptएसबीआई में बैंक के बाहर लेनदेन, ग्रामीणों की लगी लंबी कतार | Transactions outside bank in SBI, long queues of villagers | Patrika News
झाबुआ

एसबीआई में बैंक के बाहर लेनदेन, ग्रामीणों की लगी लंबी कतार

सुबह से ही बैंकों के सामने जुटी भीड़

झाबुआApr 07, 2020 / 11:01 pm

kashiram jatav

एसबीआई में बैंक के बाहर लेनदेन, ग्रामीणों की लगी लंबी कतार

एसबीआई में बैंक के बाहर लेनदेन, ग्रामीणों की लगी लंबी कतार

झाबुआ. बैंक के बाहर ग्रामीणों की लंबी कतारें लगी थी। लोग सुबह से ही बैंकों के बाहर खड़े हो गए थे। भीड़ को देखते हुए एसबीआई में बैंक के बाहर ही लेन देन हुआ। वहीं बीओआई में एक-एक व्यक्ति को अंदर भेजा जा रहा था। एसबीआई में सभी ग्राहक डिस्टेंसिंग नियमों के तहत गोले के अंदर खड़े दिखाई दिए, लेकिन बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर 40 मिनट तक लोग पब्लिक डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते रहे।
दोपहर 12 बजे पुलिस कर्मियों ने गुजरते हुए अव्यवस्था देखी। रुककर भीड़ को दूर-दूर रहने को कहा। लोगों से पूछताछ करने पर ही पैसा लेने पहुंचे ग्रामीण सहम गए। लोगों के मुंह से आवाज नहीं निकली। कुछ ने पासबुक आगे कर काम बताया। इतने में बैंक मैनेजर बाहर आए। अंदर से कुर्सियां बाहर रखी। बाहर खड़ी महिलाएं बैठ गई। साथ वालों को पुलिस ने लताड़ लगाई। भीड़ को तितर- बितर कर 3 मिनट में सब कुछ व्यवस्थित कर दिया।
सुबह से ही बैंकों के सामने जुटी भीड़
दाहोद. राशि निकालने के लिए सुबह 10 बजे तक बैंकों के सामने लंबी कतार लग गई। धारा 144 एवं सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन को देखते हुए पुलिस ने मोर्चा संभाला और लोगों को सावधनी से हिदायत दी और दूरी बना कर खड़ा किया। ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की जमा पूंजी धीरे-धीरे खत्म होने लगी है। लोगों को पैसे की जरूरत लगने लगी है। इस वजह से ग्रामीण क्षेत्र के बहुत सारे लोगों का खाता दाहोद की बैंकों में होने से लंबी कतार लगाकर खड़े हो गए।

Home / Jhabua / एसबीआई में बैंक के बाहर लेनदेन, ग्रामीणों की लगी लंबी कतार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो