scriptपीजी कॉलेज में एबीवीपी व एनएसयूआई ने किए प्रत्याशी घोषित | ABVP and NSUI declared candidates in PG College | Patrika News
झालावाड़

पीजी कॉलेज में एबीवीपी व एनएसयूआई ने किए प्रत्याशी घोषित

 
– रोहित व दीपेन्द्रसिंह के बीच होगा मुकाबला

झालावाड़Aug 19, 2022 / 09:35 pm

harisingh gurjar

 ABVP and NSUI declared candidates in PG College

पीजी कॉलेज में एबीवीपी व एनएसयूआई ने किए प्रत्याशी घोषित

झालावाड़. कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई है। प्रत्याशियों ने छात्रों से संपर्क करना शुरू कर दिया है। पीजी कॉलेज में एनएसयूआई ने छात्रसंघ अध्यक्ष पद के लिए रोहित गुर्जर को व एबीवीपी ने दीपेन्द्रसिंह को प्रत्याशी बनाया है। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होगा।
राजकीय पीजी कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव में अंतिम मतदाता सूचियों का प्रकाशन शनिवार को होगा। सुबह 10 से 1 बजे तक आपत्तियां मांगी गई है, उसके बाद दोपहर 2 से 5 बजे अंतिम मतदाता सूचियों का प्रकाशन किया जाएगा।
प्राचार्य डॉ.फूलसिंह गुर्जर ने बताया कि स्नातकोत्तर पूर्वाध में प्रवेश चाहने वाले छात्र 2021-22 में कॉलेज के नियमित छात्र जोकि सत्र 22-23 के पीजी पूर्वार्ध में नियमित छात्र के रूप में प्रवेश लेंगे वह भी छात्र संघ चुनाव लड़ सकते हैं। मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ.आरके मीणा ने बताया कि जिन छात्रों ने अपना प्रवेश नवीनीकरण करवा लिया और महाविद्यालय शुल्क ई-मित्र पर जमा कर रसीद प्राप्त कर ली होगी। उच्च न्यायालय ने उन छात्रों को भी छात्र संघ चुनाव में भाग लेने की व्यवस्था करने का आदेश दिया जो सत्र 2021-22 के परिणाम नहीं आने के कारण और पीजी पूर्वार्ध की प्रवेश प्रक्रिया प्रारम्भ नहीं होने के कारण महाविद्यालय में अब तक नियमित छात्र के रूप में प्रवेश नहीं ले सके हैं। उन्हें एक प्रक्रिया निर्धारित कर अवसर प्रदान किया गया है।

एनएसयूआई ने रोहित गुर्जर को बनाया प्रत्याशी-
राजकीय पीजी कॉलेज में एबीवीपी ने पूर्व मेें प्रत्याशी घोषित कर दिया है। वहीं एनएसयूआई ने शुक्रवार को दिनभर मंथनकर रोहित गुर्जर को प्रत्याशी घोषित कर दिया। एनएसयूआई जिलाध्यक्ष वसीम खान ने बताया कि राजस्थान एनएसयूआई प्रभारी गुरजोत संधू ने पीजी कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव के लिए रोहित गुर्जर को छात्रसंघ प्रत्याशी घोषित किया। छात्रसंघ प्रत्याशी रोहित गुर्जर पिछले 5 साल से कॉलेज में विद्यार्थियों के संपर्क में है वो उनकी हर समस्या के लिए उनके साथ खड़े रहते हैं। इस दौरानकांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेन्द्रसिंह गुर्जर, कांग्रेस नेता सिद्दीक गौरी आदिमौजूद रहे।

पीजी कॉलेज में एबीवीपी ने दीपेंद्र सिंह को बनाया प्रत्याशी-
एबीवीपी ने पीजी कॉलेज में दीपेन्द्रसिंह राठौड़ को छात्रसंघ प्रत्याशी घोषित किया। नगर मंत्री ऋषिराज सिंह नाथावत ने बताया बैठक में चुनाव चयन समिति द्वारा कार्यकर्ताओं व छात्रों के सुझाव पर प्रत्याशी का चयन किया। विभाग संयोजक योगेंद्र नागर,जिला संयोजक राहुल गुर्जर द्वारा अध्यक्ष पद पर दीपेंद्र सिंह के नाम की सहमति दी।

Home / Jhalawar / पीजी कॉलेज में एबीवीपी व एनएसयूआई ने किए प्रत्याशी घोषित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो