scriptएक पोटली चारे के लिए बेरहमी से की हत्या | brutally murdered for a bundle of fodder | Patrika News
झालावाड़

एक पोटली चारे के लिए बेरहमी से की हत्या

24 घण्टे में हत्या की वारदात का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़Aug 04, 2022 / 07:50 pm

Ranjeet singh solanki

एक पोटली चारे के लिए बेरहमी से की हत्या

एक पोटली चारे के लिए बेरहमी से की हत्या

jhalawar रायपुर। रायपुर पुलिस ने कलामुद्दीन मेव की हत्या की वारदात का चौबीस घण्टे में खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। रायपुर थानाधिकारी भूपेश शर्मा ने बताया कि फरियादी मोहम्मद अकील मेव निवासी नयागांव ने रिपोर्ट दी कि उसके पिता कलामुद्दीन 55 दो अगस्त को चारा लेने गए थे ,जो सुबह तक नहीं लौटे। किसी ने उनकी मारपीट कर हत्या कर दी है। रिपोर्ट पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर मृतक का एसआरजी अस्पताल झालावाड से मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया व लाश परिजनों को सौंप दी थी। हत्या की वारदात के मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजी लाल मीणा के निर्देशन एव वृत्ताधिकारी वृत्त पिडा़वा अरुण कुमार के सुपरविजन में थानाधिकारी भूपेश शर्मा के नेतृत्व में विशेष टीम गठित कर वारदात का अनुसंधान किया गया। मौके से साक्ष्य जुटाए गए।
अनुसंधान के दौरान आसूचना संकलन से यह बात सामने आई कि घटना के समय मृतक का चारा काटने की बात को लेकर पास के खेत वाले हसन मंसूरी निवासी रायपुर से झगड़ा हुआ था। इस पर हसन मंसूरी की तलाश की जो फरार मिला। पुलिस ने हसन मंसूरी को कालीसिन्ध के माल से राउण्ड अप किया जाकर मनोवैज्ञानिक एवं तकनीकी तरीके से अनुसंधान करने पर उसके द्वारा वारदात को अंजाम दिया जाना स्वीकार किया। इस पर आरोपी हसन मंसूरी पुत्र मिठठू खां उम्र 56 साल निवासी रायपुर को गिरफतार किया।
चारा काटने को लेकर हुआ था झगड़ा

प्रारंभिक अनुसंधान से पाया गया कि डोला के माल में हसन मंसूरी का खेत है जहां पर चारा उगा हुआ है। मृतक कलामुद्दीन वहां से चारा काट कर लाता है। इस बात को लेकर पांच-सात दिन पहले भी झगडा हुआ था। 2 अगस्त को कलामुद्दीन वहां से चारा काटकर वापस घर लोटने की तैयारी में था तभी वहा पर खेत का मालिक हसन मंसूरी आ गया। जिससे चारे की बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। इस पर हसन ने पत्थर की उठाकर कलामुद्दीन के मारी, जिससे वो नीचे गिर गया। फिर हसन मंसूरी ने उसका गला घोटकर हत्या कर दी।

Home / Jhalawar / एक पोटली चारे के लिए बेरहमी से की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो