scriptपत्नी के चरित्र पर पति को था संदेह, फिर ऐसी खौफनाक वारदात को दिया अंजाम… | Husband Doubts Wife's Character - Murder in Jhalawar | Patrika News
झालावाड़

पत्नी के चरित्र पर पति को था संदेह, फिर ऐसी खौफनाक वारदात को दिया अंजाम…

झगड़ा देख जब देवर देवर श्यामलाल बीच बचाव में आया तो वह भी घायल हो गया…

झालावाड़Jun 11, 2018 / 12:07 pm

dinesh

Crime
झालावाड़। झालावाड़ में पिड़ावा क्षेत्र के खेड़ा निपानिया गांव में एक युवक ने चरित्र पर संदेह को लेकर अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पिड़ावा सीआई रामभरोसी मीणा से मिली जानकारी अनुसार, खेड़ा निपानिया गांव निवासी दुर्गालाल मेघवाल को अपनी पत्नि संतोष बाई के चरित्र पर संदेह था।
तलवार से किए सिर पर वार
पत्नि के चरित्र पर संदेह के चलते गत मध्यरात्रि को दोनों पति-पत्नि के बीच झगड़ा हो गया। इस पर दुर्गालाल ने संतोष के सिर पर तलवार से वार कर दिए। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
देवर भी हो गया घायल
झगड़ा देख जब देवर देवर श्यामलाल बीच बचाव में आया तो वह भी घायल हो गया। जिसका पिड़ावा सीएचसी पर उपचार जारी है। घटना को अंजाम देने के बाद दुर्गालाल मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला के देवर श्यामलाल की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
वहीं दूसरी घटना में… तीन शराबियों ने पीट-पीटकर कर तोड़ डाले कांस्टेबल के दांत
कांस्टेबल से मारपीट के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस उपअधीक्षक वैभव शर्मा और सीआई हीरालाल सैनी ने बताया कि 7 जून को मिश्रोली में तैनात कांस्टेबल सत्यप्रकाश शर्मा प्रकरण में कार्रवाई के लिए भवानीमंडी आया था। इसी बीच वह रात करीब साढ़े 11 बजे भवानीमंडी स्थित घर जा रहा था, तभी रास्ते में रामटी शराब की दुकान के सामने उसे भीमनगर निवासी रामानन्द कुल्मी, दस खोली निवासी गिरीराज नाई और रामबाबू मेहर मिले।
विस्फोट करने की बना रहे थे योजना
रामबाबू कुल्मी ने उससे कहा कि वो कस्बे में बड़ा विस्फोट करने वाला है। जब यह बात कांस्टेबल ने सुनी तो वह उसे समझाने लगा। तीनों पर शराब का भूत सवार था उन्होंने बात समझने के बजाए उसके साथ सिर व मुंह पर पत्थरों से मारपीट कर दी। इसमें उसे गंभीर चोंटे आई। उसके सभी दांत टूट गए व मुंह पूरी तरह से जख्मी हो गया। तीनों उसके पास से रुपए, एटीम व बाइक छीन कर फरार हो गए। पुलिस कांस्टेबल सत्यप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट पर रविवार को मामला दर्ज कर जान से मारने के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया। वह अभी कोटा भर्ती है।

Home / Jhalawar / पत्नी के चरित्र पर पति को था संदेह, फिर ऐसी खौफनाक वारदात को दिया अंजाम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो