scriptमासूम से दरिंदगी के बाद हत्या | Innocent murder after imprisonment | Patrika News
झालावाड़

मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या

भागने की फिराक में था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

झालावाड़Mar 13, 2020 / 01:19 pm

harisingh gurjar

Innocent murder after imprisonment

मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या


झालावाड़. झालरापाटन सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात 6 वर्षीय बालिका की बलात्कार के बाद हत्या कर दी। वहशी किराएदार ने मासूम के शव को बोरी में बंद कमरे में छिपा दिया। इधर परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मकान की तलाशी ली तो शव बरामद हुआ। पुलिस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी किराएदार को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि घर से लापता हुई बालिका को तलाशते हुए परिजन कनवाड़ी चौकी पहुंचे। स्टाफ की सूचना पर सदर थानाधिकारी संजय प्रसाद जाप्ता के साथ गांव में पहुंचे। वहां पता चला कि बालिका के पिता के गांव में दो घर है। पुराने घर में एक कमरा हाल ही में किराए पर दिया है। पुलिस पहुंची तो किराएदार लालचंद बैरागी नहीं मिला। शक होने पर कमरे का ताला तोड़कर देखा तो रसोई की पट्टी के नीचे एक कट्टे में बालिका मृत अवस्था में अद्र्धनग्न अवस्था में मिली। एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सोयत थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी लालचन्द बैरागी (40) ने पीडि़ता के घर में 4 मार्च से मकान किराए पर लिया था। दिन में पीडि़ता का पिता व आरोपी ने खाना बनाकर खाया। उसी दौरान मासूम भी पिता के पास चली गई। उसने भी साथ खाना खाया। खाना सब चले गए, लेकिन मासूम वापस वहां आ गई और वहां पर पड़े खिलौनों से खेलने लगी। इस दौरान आरोपी ने उससे दरिंदगी की। मासूम चिल्लाई तो आरोपी ने उसका मुंह व गला दबा कर हत्या कर दी।
लाश को ठिकाने लगाना चाहता था
आरोपी ने शव को प्लास्टिक के कट्टे में डाल दिया तथा रात होने का इंतजार करने लगा। इसी बीच परिजनों ने मासूम की तलाश शुरू की तो वह कमरे का ताला लगाकर फरार हो गया। वह बालिका के शव को कुएं में फेंकर मध्यप्रदेश भागने की फिराक में थ। पुलिस ने आरोपी को बीरियाखेड़ी में एक स्टॉक से गुरुवार सुबह धर दबोचा।

Home / Jhalawar / मासूम से दरिंदगी के बाद हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो