scriptमां वसुंधरा का भी रिकॉर्ड तोड़ा दुष्यंत ने, ऐसी रिकार्डतोड़ जीत कि बन गया इतिहास.. | Jhalawar Baran LokSabha Constituency Result Dushyant singh record win | Patrika News
झालावाड़

मां वसुंधरा का भी रिकॉर्ड तोड़ा दुष्यंत ने, ऐसी रिकार्डतोड़ जीत कि बन गया इतिहास..

( Jhalawar–Baran Lok Sabha Constituency Result )
रिकार्ड तोड़ जीत, चौथी बार सांसद बने दुष्यंत सिंह
4 लाख 53 हजार 928 वोटों से जीते
Dushyant Singh

झालावाड़May 24, 2019 / 11:03 am

abdul bari

Dushyant singh

मां वसुंधरा का भी रिकॉर्ड तोड़ा दुष्यंत ने, ऐसी रिकार्डतोड़ जीत कि बन गया इतिहास..

झालावाड़.
लोकतंत्र के महोत्सव का गुरुवार को समापन हो गया। लोकसभा आम चुनाव 2019 की मतगणना के दौरान गुरुवार को झालावाड़-बारां लोकसभा सीट ( Jhalawar–Baran Lok Sabha Constituency Result ) पर मतगणना शुरू होने से लेकर पहले राउंड से ही राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत ( Dushyant Singh ) सिंह को लीड मिलती रही।

वसुन्धरा के रिकॉर्ड को भी तोड़ा..
सांसद दुष्यंत सिंह को 887400 वोट मिले तो कांग्रेस के प्रमोद शर्मा को 433472 वोट मिले, जीत का अंतर 4 लाख 53 हजार 928 रहा है, जो अभी तक के लोकसभा चुनाव में सर्वाधिक है। सांसद ने अपनी मां वसुन्धरा के रिकॉर्ड को भी तोड़ा है। हालांकि लोकसभा क्षेत्र में तीसरे नंबर पर नोटा रहा है, तो चौथे नंबर पर बद्रीलाल रहे। लागतार हर विधानसभा से प्रत्येक राउंड में सांसद को अच्छी लीड मिलती रही, ऐसे में सभी ने जीत तय मान ली। इधर पार्टी कार्यालय में पहले से ढोल-नगाड़ों के साथ कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया था।

जीत का अंतर अब तक के चुनाव में सर्वाधिक
निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के प्रमोद शर्मा से सांसद दुष्यंत सिंह हर राउंड में आगे रहे, प्रथम राउंड में 21895 मतों से आगे रहे जो अंत तक 25वें राउंड तक बढ़त बनी रही। इस सीट पर जीत का अंतर अब तक के लोकसभा चुनाव में झालावाड़-बारां सीट पर सर्वाधिक रहा, जिसे पाट पाना मुश्किल लग रहा है।
कार्यकताओं में हर्ष की लहर

लोकसभा चुनाव के परिणामों में बीजेपी दुष्यंत सिंह के भारी मतों से विजयी होने पर बीजेपी कार्यकताओं में हर्ष की लहर दौड़ गई। कार्यकर्ताओं ने विभिन्न चौराहो एवं मोहल्लों में आतिशबाजी कर जीत का जश्र मनाया। सिंह के शुरु से ही मतगणना में आगे चलने पर कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए एवं वाहन रैली के रुप में चक्कर लगाते हुए बीजेपी के समर्थन में नारेबाजी करते नजर आए।
वाट्सअप पर देते रहे अपडेट
लोकसभा चुनाव परिणाम के दौरान शहर में लोगो की नजरे दिनभर टीवी पर टिकी हुई थीं। जहां सभी अपने परिवार सहित टीवी पर चुनाव परिणाम देखते हुए दिखाई दिए। वही कई लोग तो चुनाव परिणामों का अपडेट अपने रिश्तेदारों एवं परिचितों को वाट्सअप ग्रुप पर देते हुए नजर आए। पूरे देश में बीजेपी के बढ़ते रूझानों ने लोगो की चुनाव परिणामों को जानने की रूचि बढ़ा दी।

Home / Jhalawar / मां वसुंधरा का भी रिकॉर्ड तोड़ा दुष्यंत ने, ऐसी रिकार्डतोड़ जीत कि बन गया इतिहास..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो