scriptऐसा क्या हुआ जो पुत्रवधू ने ही ससुर की धारदार हथियार से कर दी हत्या | Jhalawar Crime Report. | Patrika News
झालावाड़

ऐसा क्या हुआ जो पुत्रवधू ने ही ससुर की धारदार हथियार से कर दी हत्या

In a family matter, daughter-in-law murdered father-in-law with a sharp weapon.

झालावाड़May 19, 2024 / 03:48 pm

jagdish paraliya

    झालावाड़ जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के ओसाव गांव में माथनियारोड़ पर बने मकान में शनिवार सुबह एक वृद्ध का शव मिला। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस उप अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के भाई भैरूलाल गुर्जर ने रिपोर्ट दी है। बताया कि उसके भाई घनश्याम गुर्जर (65) व पुत्रवधू इंदिरा बाई के बीच पारिवारिक मामले को लेकर शुक्रवार शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच झगड़ा हुआ। इस दौरान मारपीट भी हुई।
    पुत्रवधु इंदिरा ने ससुर घनश्याम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। सिर व अन्य जगह चोट लगने से घनश्याम की मौत हो गई। रातभर शव घर में ही पड़ा रहा। इस वारदात की परिवारजनों के अलावा किसी को कोई भनक नहीं लगी। शनिवार सुबह करीब 7 बजे किसी ग्रामीण ने रायपुर थानाधिकारी महावीर भार्गव को सूचना दी।
    इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। साथ ही सुनेल थानाधिकारी विष्णु सिंह भी जाप्ते के साथ पहुंचे। इसके बाद कोटा से एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड द्वारा रायपुर में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
    बेटा गया था मजदूरी पर

    घटना के दौरान बेटा ओमप्रकाश गुर्जर गांव में ही मजदूरी करने गया हुआ था। शुक्रवार देर शाम को मजूदरी करके लौटने पर उसे वारदात की जानकारी मिली।

    पूर्व में कराया था मामला दर्ज
    • मृतक के भाई भैरूलाल गुर्जर ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व रायपुर थाने में इंदिरा बाई ने ससुर घनश्याम गुर्जर के खिलाफ पारिवारिक रंजिश का मामला दर्ज कराया था।

    Hindi News/ Jhalawar / ऐसा क्या हुआ जो पुत्रवधू ने ही ससुर की धारदार हथियार से कर दी हत्या

    ट्रेंडिंग वीडियो