scriptकलश यात्रा के दौरान विवाद,थानाधिकारी निलंबित | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

कलश यात्रा के दौरान विवाद,थानाधिकारी निलंबित

Controversy during Kalash Yatra, police station officer suspended

झालावाड़May 19, 2024 / 12:56 pm

jagdish paraliya

  • झालावाड़. जिले के आवर कस्बे में गोकथा से पूर्व कलशयात्रा में एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों द्वारा आपत्ति करने व बैंड को बंद कराने पर विवाद पैदा हो गया। आयोजन समिति के उपाध्यक्ष बालचन्द भावसार ने बताया कि कलशयात्रा कस्बे के मुख्य मार्ग से निकल रही थी। इस दौरान एक समुदाय के दो दर्जन लोगों द्वारा बैंड बंद करवाकर हिन्दू देवताओं के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी की।
झालावाड़. जिले के आवर कस्बे में गोकथा से पूर्व कलशयात्रा में एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों द्वारा आपत्ति करने व बैंड को बंद कराने पर विवाद पैदा हो गया। आयोजन समिति के उपाध्यक्ष बालचन्दभावसार ने बताया कि कलशयात्रा कस्बे के मुख्य मार्ग से निकल रही थी। इस दौरान एक समुदाय के दो दर्जन लोगों द्वारा बैंड बंद करवाकर हिन्दू देवताओं के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी की। समिति के उपाध्यक्ष द्वारा पांच लोगों के खिलाफ नामजद सहित दो दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। इस मामले में शुक्रवार को पगारिया थाने में भवानीमंडी उपखंड अधिकारी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा, भवानीमंडी पुलिस उपाधीक्षक प्रेमकुमार चौधरी ने शांति समिति की बैठक ली इस दौरान दोनों समुदाय के लोग मौजूद रहे।
  • कलश यात्रा में हुई कहा सुनी के बाद पैदाहुए हालात को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने पगारिया थानाधिकारी विजेन्द्र सिंह को निलंबित कर दिया।

Hindi News/ Jhalawar / कलश यात्रा के दौरान विवाद,थानाधिकारी निलंबित

ट्रेंडिंग वीडियो