scriptपहले की कोई वारदात खुलती नहीं, उससे पहले ही फिर हो जाती | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

पहले की कोई वारदात खुलती नहीं, उससे पहले ही फिर हो जाती

पहले की कोई वारदात खुलती नहीं, उससे पहले ही फिर हो जाती

झालावाड़May 25, 2024 / 06:12 pm

jagdish paraliya

  • झालरापाटन. नगर में पिछले दिनों से चोरी की वारदातें बढ़ने और अब तक हुई चोरी की घटनाओं में किसी की भी बरामदगी नहीं होने से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। गुरुवार रात अज्ञात जने एक ही रात में इमली दरवाजा बाहर तीन मकान से सामान चुरा ले गए। इसके साथ ही रोजाना बाइक चोरी होने की भी वारदातें हो रही है।
झालरापाटन. नगर में पिछले दिनों से चोरी की वारदातें बढ़ने और अब तक हुई चोरी की घटनाओं में किसी की भी बरामदगी नहीं होने से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश है। गुरुवार रात अज्ञात जने एक ही रात में इमली दरवाजा बाहर तीन मकान से सामान चुरा ले गए। इसके साथ ही रोजाना बाइक चोरी होने की भी वारदातें हो रही है।
देव श्री कॉलोनी निवासी जयंत पोरवाल ने बताया कि गुरुवार रात वह अपने घर के प्रथम तल पर कमरे में सो रहे थे। शुक्रवार सुबह उठे तो नीचे के कमरे के बाहर खिड़की में लगा कूलर गायब मिला। उनके पड़ोसी रामबाबू मीणा ने बताया कि रात करीब 2 बजे अचानक कूलर बंद होने से उनकी नींद खुली तब बाहर आकर देखा तो वहां से कूलर गायब था। उन्होंने रात को ही पुलिस कंट्रोल रूम को चोरी की सूचना दी।
इसी कॉलोनी में पदम कुमार जैन के निर्माणाधीन मकान के ट्यूबवैल में 300 फीट नीचे लगी मोटर को खींचकर चुरा ले गए। सभी जनों ने वारदात की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिछले दिनों नेमीनगर लालबाग, ममता गली के साथ ही कई अन्य इलाकों से बाइक चोरी होने की घटनाएं हुई है। लोगों ने बताया कि घर के बाहर बाइक खड़ी करके अंदर तक होकर आने में कुछ ही समय लगता है इतनी सी देर में बाइक चोरी हो रही है। चोरी करने वाले सीसीटीवी में कैद हो रहे हैं जिसके फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराए गए हैं। इसके बावजूद चुराई हुई बाइक बरामद नहीं हो रही है।
गश्त की उचित व्यवस्था नहीं

व्यापार सेवा समिति अध्यक्ष यशोवर्धन बाकलीवाल ने कहा कि पुलिस की उदासीनता से नगर में चोरी की वारदातें बढ़ रही है। गश्त की उचित व्यवस्था नहीं है। इसके साथ ही बदमाशों में पुलिस का भय नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि हालात में सुधार नहीं होता है तो इसके विरोध में व्यापार संघ का प्रतिनिधिमंडल जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देगा।
नगर के सभी इलाकों में गश्त करवाई जा रही है। पूर्व में हुई चोरी की वारदातों को भी बरामद करने के प्रयास जारी है।

  • हंसराज मीणा, थाना अधिकारी शहर

Hindi News/ Jhalawar / पहले की कोई वारदात खुलती नहीं, उससे पहले ही फिर हो जाती

ट्रेंडिंग वीडियो