scriptन्यू जेल रोड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वासियों ने रुकवाया सीवरेज का काम | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

न्यू जेल रोड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वासियों ने रुकवाया सीवरेज का काम

झालावाड़. शहर में न्यू जेल रोड कॉलोनी में सीवरेज का कार्य शनिवार को स्थानीय लोगों ने रुकवा दिया। लोगों का कहना था कि पहले से खुदी हुई सड़कों व गलियों में ठेकेदार ने रोड बनाने से इनकार कर दिया। इससे परेशान होकर यह कदम उठाया गया। स्थानीय निवासी हरगोविंद तिवारी व अन्य लोगों ने बताया […]

झालावाड़Jun 10, 2024 / 10:24 pm

jagdish paraliya

  • झालावाड़. शहर में न्यू जेल रोड कॉलोनी में सीवरेज का कार्य शनिवार को स्थानीय लोगों ने रुकवा दिया। लोगों का कहना था कि पहले से खुदी हुई सड़कों व गलियों में ठेकेदार ने रोड बनाने से इनकार कर दिया। इससे परेशान होकर यह कदम उठाया गया।
झालावाड़. शहर में न्यू जेल रोड कॉलोनी में सीवरेज का कार्य शनिवार को स्थानीय लोगों ने रुकवा दिया। लोगों का कहना था कि पहले से खुदी हुई सड़कों व गलियों में ठेकेदार ने रोड बनाने से इनकार कर दिया। इससे परेशान होकर यह कदम उठाया गया।
स्थानीय निवासी हरगोविंद तिवारी व अन्य लोगों ने बताया कि यहां कॉलोनी में खुदी सड़कों को ठीक करने या नई बनाने की जिम्मेदारी कोई नहीं ले रहा है। इस कॉलोनी में न हाउसिंग बोर्ड सुविधाएं दे रहा है और न नगर परिषद। सब अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं। कॉलोनी के लोग मूलभूत सुविधाओं को भी तरस रहे हैं। तिवारी ने बताया कि पिछले 11 साल से कॉलोनी में रह रहे लेकिन न रोड की सुविधा है और न पानी व साफ-सफाई की। राजकीय आईटीआई से नई जेल तक सड़क 24 मीटर नक्शे में है लेकिन यहां कहीं भी सड़क नजर नहीं आती। पूरे मार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे हैं। हमारी समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री, हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन, नगरपालिका प्रशासन, जिला कलक्टर सभी को अवगत कराया जा चुका है लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। लोगों का कहना है कि हमारे मांगी पूरी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
बरसात में होगी परेशानी

स्थानीय लोगों का कहना है कि पूरी कॉलोनी में खुदाई के बाद कहीं भी सड़क नहीं बनी हैं। पूरे रास्तों पर मिट्टी फैली हुई है। ऐसे में बरसात में यहां लोगों को बड़ी परेशानी होगी। बरसात से यहां कीचड़ हो जाएगा और घरों तक पहुंचने में भी समस्या पैदा होगी। हमारी मांग है कि बरसात से पहले ही यहां सड़क बनाई जाए।
सूचना पर मैं मौके पर गया था और लोगों से समझाइश की गई। अभी तो सीवरेज का काम पूरा होने दें। बरसात के बाद यहां रोड बनाया जाएगा। अभी आनन फानन में रोड बनाने से बरसात में खराब होने का अंदेशा है। ऐसे में बरसात बाद कॉलोनी में रोड बना दिया जाएगा।
  • संजय शुक्ला, सभापति, नगरपरिषद झालावाड़

Hindi News/ Jhalawar / न्यू जेल रोड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी वासियों ने रुकवाया सीवरेज का काम

ट्रेंडिंग वीडियो