scriptजाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात | jhalawar Top News. | Patrika News
झालावाड़

जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात

झालरापाटन. नगर में जाम की समस्या कम होने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। इस कारण से आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन जाम की समस्या को दूर करने के लिए न तो जिला प्रशासन और नहीं पुलिस प्रशासन गंभीर है। पिछले काफी समय से […]

झालावाड़Jun 11, 2024 / 11:16 pm

jagdish paraliya

  • झालरापाटन. नगर में जाम की समस्या कम होने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। इस कारण से आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन जाम की समस्या को दूर करने के लिए न तो जिला प्रशासन और नहीं पुलिस प्रशासन गंभीर है।
झालरापाटन. नगर में जाम की समस्या कम होने के बजाय दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। इस कारण से आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन जाम की समस्या को दूर करने के लिए न तो जिला प्रशासन और नहीं पुलिस प्रशासन गंभीर है।
पिछले काफी समय से नगर में जाम की समस्या बनी हुई है, लेकिन इस समस्या को दूर करने के लिए बड़े-बड़े वादे किए गए और बड़े-बड़े आदेश जारी किए गए, लेकिन जाम की समस्या दूर नहीं हो पाई। इस कारण आम लोगों के साथ दुकानदारों को भी कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने में ही घंटों का समय लग जाता है जबकि समस्या को दूर करने के लिए एक बार नहीं कई बार सीएलजी की बैठक में अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन अभी तक इस समस्या को दूर नहीं किया जा सका।
कारोबार पर भी असर
  • दुकानदारों का कहना है कि पूरा दिन हर मार्ग पर जाम होने के कारण हमारा कारोबार भी काफी हद तक प्रभावित होता जा रहा है। इससे दुकानदार भी काफी परेशान है, इसलिए जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई उचित कदम उठाए जाएं नहीं तो आने वाले दिनों में लोगों को एक जुट होकर प्रदर्शन करना पड़ेगा।

Hindi News/ Jhalawar / जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात

ट्रेंडिंग वीडियो