scriptझालावाड़ पहुंचे मानवेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान | manvendra singh comment on lok sabha election | Patrika News

झालावाड़ पहुंचे मानवेंद्र सिंह ने लोकसभा चुनावों को लेकर दिया बड़ा बयान

locationझालावाड़Published: Jan 04, 2019 01:48:14 pm

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

manvendra singh
झालावाड़। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पहली बार झालावाड़ पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार रहे मानवेंद्र सिंह ने जनता की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर रहने का विश्वास दिलाया। मानवेंद्र गुरूवार दोपहर जिले के पिड़ावा के सात ड्रम चौराहे पर पहुंचे, जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।
चुनाव में सहयोग करने किए आभार जताया
इस अवसर पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं का मानवेंद्र सिंह ने चुनाव में सहयोग करने किए आभार जताया। उन्होेंने कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनीं और उनके निराकरण का आश्वासन दिया। सिंह ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के लिए पेयजल, सिचाई, पशुओं के लिए पानी उपलब्ध कराना प्राथमिकता रहेगी। इस दौरान पूर्व प्रधान रामलाल चौहान, पूर्व पालिकाध्यक्ष सगीर अहमद, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुराज सिंह हाड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष संजय दांगी और वीरेंद्र सिंह झाला आदि ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं
यहां से मानवेन्द्र सिंह गुलाब बावड़ी पर पहुंचे, जहां उन्होंने अपने पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल का 81वां जन्मदिन पूर्व मंत्री नफीस अहमद, पूर्व पालिकाध्यक्ष सगीर अहमद के साथ केक काटकर मनाया। इसके बाद देर शाम सुनेल कस्बे में उन्होंने त्रयंबकेश्वर महादेव परिसर मे कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव मे सहयोग करने पर आभार माना। साथ ही जनसुनवाई भी की। मानवेंद्र ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया।
रक्तदान शिविर में रक्त दान किया
रायपुर में मानवेंद्र ने पिता जसवंत सिंह के 81वें जन्मदिन के मौके पर श्री राजपूत करणी सेना की ओर से आयोजित रक्तदान शिविर में भी भाग लिया और रक्त दान भी किया। शिविर में 21 महिलाओं ने भी रक्तदान किया। मानवेंद्र सिंह ने कहा कि पिता के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में रक्त दान किया है और झालावाड़ के लोगों ने जो मेरा समर्थन किया था उसके बदले में आज मैंने उनको खून दिया है। मालूम हो कि मानवेंद्र सिंह झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी थे। वे यहां से वसुंधरा राजे के सामने चुनाव हार गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो